Home News Neelam Giri की ‘ गोदनवा ‘ में उनकी आदाओ का कहर लोगो...

Neelam Giri की ‘ गोदनवा ‘ में उनकी आदाओ का कहर लोगो को किया पागल, 1 Million से भी ज्यादा लोगो तक पहुंचा Viral Video

गरईया मछरी’ की अपार सफलता के बाद एक बार फिर से अभिनेत्री नीलम गिरी और सिंगर शिल्पी राज अपना नया धमाकेदार सांग ‘गोदनवा’ लेकर आई हैं। सांग को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है। गाने को रिलीज हुए महज 5 घंटे हुए हैं और इसे एक मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके है। गाना बड़ी तेजी से यूट्यूब पर भाग रहा हैं।

 

इस गाने का वीडियो इतना शानदार है कि देखने वाले नीलम गिरी को देखकर मदहोश हुए जा रहे हैं। गाने में नीलम अपने हाथ पर अपने साजन का नाम गुदवाने के लिए बहुत ही उत्साहित है। और ‘गोदनवा’ में नीलम का घरेलू महिला वाला अवतार भी दर्शकों को खूब भा रहा है। यही कारण है कि ‘गोदनवा’ को रिलीज हुए कुछ ही समय हुआ है और ये सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इसे हजारों लाइक्स और लाखों की तादाद में व्यूज मिल चुके हैं।

 

गाने को मिली सफलता पर निर्माता रत्नाकर कुमार ने कहा कि नीलम गिरी और शिल्पी राज की जोड़ी हमेशा ही कमाल कर जाते है। उनके सांग्स मिलियन क्लब में शामिल हो जाते हैं। गाने को मिले अच्छे रिस्पांस के लिए मैं सभी दर्शकों का दिल से धन्यवाद देता हूँ।

 

नीलम गिरी ने भी दर्शकों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि मेरे गाने को इतना प्यार और आशीर्वाद देने के लिए सभी का तहेदिल से शुक्रिया

 

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत गोदनवा के निर्माता रत्नाकर कुमार है, वही गाने को शिल्पी राज ने अपनी खास शैली में गाया है। इतने सुंदर गाने को गीतकार विजय चौहान ने लिखा है, वहीं इसे संगीत से सजाया है आर्य शर्मा ने। गाने का निर्देशन आर्यन देव ने किया है, वहीं इसका नृत्य निर्देशन सम्राट अशोक ने किया है। एडिटिंग मीत जी की है। डीओपी राजेश राठौर, रवि राठौर ने किया है,तो वही प्रोडक्शन हेड की जिम्मेदारी पंकज सोनी ने संभाली है।

 

आपको बता दें कि नीलम गिरी और शिल्पी राज का ‘गरईया मछरी’, ‘बदरवा’,’कोंहड़ा के फुलवा’ जैसे कई गाने यूट्यूब पर धूम मचा रहे हैं। गानों ने यूट्यूब पर मिलियन्स का आंकड़ा पार कर दिया है।

Exit mobile version