चिंटू ने तांगे पर वेलेंटाइन डे मनाते पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल

भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्‍टार प्रदीप पांडे चिंटू की बात ही निराली है। वो हर अपनी फिल्‍म को लेकर कुछ न कुछ अलग करते नजर आ ही जाते हैं। आज मौका वेलेंटाइन डे का था। ऐसे में चिंटू कहां पीछे रहने वाले थे। चिंटू पर वेलेंटाइन डे की ऐसी खुमारी चढ़ी कि वे तांगे पर इस मौके को सेलिब्रेट करते नजर आये। वो भी साउथ इंडस्‍ट्री की खूबसूरत अदाकारा पावनी के साथ। चिंटू की पावनी के साथ तांगे पर यह तस्‍वीर आज खूब वायरल हो रही है।

दरअसल, यह तस्‍वीर उनकी आने वाली फिल्‍म ‘नायक’ की नई पोस्‍टर है, जिसमें इस पोस्‍टर में चिंटू के जज्‍बात बयां हो रहे हैं। प्रेम की खुमारी कुछ इस कदर झलक रही है कि वे तांगे पर अपनी हिरोइन पावनी के साथ नजर आ रहे हैं। यहां चिंटू ने तांगे पर खड़े होकर पावनी को अपने बायें साइड उठा रखा है। यह बेहद आकर्षक लग रहा है और लोगों को भी यह पोस्‍टर खूब पसंद आ रही है।

फिल्‍म ‘नायक’ को रमना मोगली डायरेक्‍ट कर रहे हैं। उन्‍होंने बताया कि आज का दिन प्रेम का है। ऐसे में हमने सोचा कि क्‍यों न चिंटू और पावनी की केमेस्‍ट्री वाली एक पोस्‍टर आज के दिन जारी कर दिया जाये। मुझे लगता है कि यह पोस्‍टर फिल्‍म के रोमांटिक एंगल को दिखाने वाली है और चिंटू के फैंस के लिए वेलेंटाइन गिफ्ट की तरह है।

चिंटू ने कहा कि यह पोस्‍टर वाकई में बेहतरीन है। फिल्‍म नायक को एक अलग ही कंसेप्‍ट के साथ बनाया गया है। ट्रीटमेंट भी अलग अंदाज में भोजपुरी को ध्‍यान में रखकर किया है। यह अब पोस्‍टर के जरिये सामने आ रहा है। जल्‍द ही फिल्‍म का ट्रेलर भी रिलीज होगा। बता दें कि फिल्‍म ‘नायक’ की शूटिंग हैदराबाद में हुई है। रोचीश्री मूवीज के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्‍म ‘नायक’ के डायरेक्‍टर – प्रोड्यूसर रमना मोगली हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। स्‍टोरी राजेंद्र भारद्वाज और म्‍यूजिक डायरेक्‍टर मधुकर आनंद हैं। डीओपी नागेंद्र कुमार (राजू), एक्‍शन मार्शल रमना, कोरियोग्राफी वेंकेटेश, डायलॉग लालजी यादव और इ एम पी किशोर कुमार का है।