होली पर प्रदीप पांडे चिंटू का धमाका ‘नायक’

रमना मोगली निर्देशित और सुपर स्‍टार प्रदीप पांडे चिंटू – साउथ ब्‍यूटी पावनी स्‍टारर भोजपुरी फिल्‍म ‘नायक’ होली के मौके पर रिलीज होगी। फिल्‍म ‘नायक’ के पोस्‍ट प्रोडक्‍शन का काम पूरा हो चुका है और यह अब रिलीज को तैयार है। फिल्‍म की शूटिंग हैदराबाद में हुई है। इस फिल्‍म को लेकर भोजपुरी बॉक्‍स ऑफिस पर चर्चाओं का बाजार गर्म है। सभी को इंतजार है चिंटू की इस फिल्‍म का, जिसका निर्देशन रमन मोगली ने किया है। रमन मोगली खुद कह चुके हैं कि उनकी फिल्‍म ‘नायक’ बेहद उम्‍दा कथानाक वाली फिल्‍म है। इसकी मेकिंग भी बेहद खास ढंग से उन्‍होंने की है।

अब रमन मोगली ने फिल्‍म को होली पर रिलीज करने का मन बना लिया है। रमन की मानें मो फिल्‍म बनकर तैयार है, तो हम इसे होली पर ही रिलीज करेंगे। यह भोजपुरी के दर्शकों को होली का तोहफा होगा। उन्‍होंने साफ कहा कि फिल्‍म बेहद शानदार बनी है। जल्‍द ही हम इसका ट्रेलर भी आउट करेंगे। हमारी फिल्‍म में स्‍टोरी, इमोशन, एक्‍शन, फिक्‍शन, गाने भी काफी खूबसूरत हैं। यानी मनोरंजन का पूरा पैकेज मिलेगा इस फिल्‍म में। इसलिए दर्शकों से हम कहना चाहते हैं कि फिल्‍म जब भी रिलीज हो, सिनेमाघरों में जाकर जरूर देखें। दर्शकों के लिए बेहद खास है यह‍ फिल्‍म फिल्‍म ‘नायक’, जिसमें हम चिंटू और पावनी की नार्थ – साउथ वाली जोड़ी का कंसेप्‍ट इंट्रोड्यूस कर रहे हैं।

बता दें कि फिल्‍म ‘नायक’ की शूटिंग हैदराबाद में हुई है। रोचीश्री मूवीज के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्‍म ‘नायक’ के डायरेक्‍टर – प्रोड्यूसर रमना मोगली हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। स्‍टोरी राजेंद्र भारद्वाज और म्‍यूजिक डायरेक्‍टर मधुकर आनंद हैं। डीओपी नागेंद्र कुमार (राजू), एक्‍शन मार्शल रमना, कोरियोग्राफी वेंकेटेश, स्क्रीनप्ले – डायलॉग लालजी यादव और इ एम पी किशोर कुमार का है।