नागराज को दर्शकों से मिले प्‍यार से अभिभूत हैं दिनेश यादव

तन्वी मल्टीमीडिया के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्‍म ‘नागराज’ को मिल रही सफलता पर खुशी जाहिर करते हुए फिल्‍म के निर्देशक दिनेश यादव ने कहा कि वे फिल्‍म को दर्शकों के मिल रहे प्‍यार से अभिभूत हैं। उन्‍होंने कहा कि हमने ‘नागराज’ का निर्माण हमने बड़े ही उम्‍मीद से नई तकनीक का इस्‍तेमाल कर किया था, जिसको दर्शकों ने पसंद किया है। यह भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री की सबसे बड़ी ग्राफिकल फिल्‍म है, जो आज दूसरे सप्‍ताह में बिहार और झारखंड में शानदार बिजनस कर रही है। फिल्‍म लोगों को पसंद आ रहा है। फिल्‍म का तकनीकी पक्ष जितना मजबूत है, उतनी ही दमदार इसकी कहानी है। इसलिए हॉल से निकल रहे दर्शकों का कहना है कि ऐसी फिल्म आज तक नहीं आई है।

उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म ‘नागराज’ को जो सफलता मिली है, उसके बाद हमने इसे 10 अगस्‍त को उत्तर प्रदेश और पंजाब में भी रिलीज करने का फैसला किया है। बिहार – झारखंड के बाद कल से पंजाब और यूपी के दर्शक भी इस शानदार फिल्‍म को देख सकेंगे। दिनेश ने फिल्‍म के लिए निर्माता दीपक शाह और यश कुमार व अंजना सिं‍ह के साथ फिल्‍म की पूरी कास्‍ट एंड क्रू को धन्‍यवाद कहा। खास कर दीपक शाह के बारे में कहा कि उनके जैसा निर्माता ही इतनी बड़ी फिल्‍म की कल्‍पना कर सकता है। उन्‍होंने फिल्‍म निर्माण के दौरान हर तरह से हमें सपोर्ट किया, जिसका नतीजा यह था कि हमने पूरी ईमानदारी के साथ एक अच्‍छी फिल्‍म का निर्माण किया। उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म के गाने और संवाद भी काफी सार्थक और सुग्रा‍ह्य हैं।

मालूम हो कि तन्वी मल्टीमीडिया के बैनर तले बनी फिल्‍म ‘नागराज’ के निर्माता दीपक शाह,निर्देशक दिनेश यादव हैं और पी आर ओ संजय भूषण पटियाला है। फिलम में यश कुमार और अलावा अंजना सिंह के अलावा पायस पंडित, सुशील सिंह ,आनंद मोहन महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। बता दें कि दिनेश यादव जल्‍द ही सुपर स्‍टार पवन सिंह स्‍टारर भोजपुरी फिल्‍म‘बलमुआ तोहरे खातिर’ लेकर आ रहे हैं। पवन सिंह के अलावा इस फिल्‍म में ख्‍याति सिंह,संजय पाडेय,अयाज खान,मनोज टाइगर,सीमा सिंह,करण पांडेय ,ग्‍लोरी मोहन्ता,सोनिया मिश्रा,विनोद मिश्रा, अनारा गुप्ता और किरण पांडेय।