Arvind Akela Kallu ने नागिन धुन पर लोगो को जमकर नचाया

भोजपुरी सिनेमा जगत के चहेते Super Star Singer एंड Actor Arvind Akela Kallu ने अपनी प्रेमिका की शादी में नागिन के धुन पर कूद कूद कर किया डांस। जी हाँ ये बिलकुल सच है की उन्होंने नागिन के ऊपर डांस किया लेकिन अंतर बस इतना है की उन्होंने ऐसा डांस केवल अपने गाने में किया है जिसे लोगो ने बेहद पसंद किया है। अगर अभी भी आपको कोई संदेह है तो आप जरूर देखे।

दरअसल आपको बता दे की ये एक सांग है जिसका बोल ही है ”नागिन धुन पर कूद कूद के नाचब” जी हाँ आपकी जानकारी के लिए बता दे की उन्होंने ऐसा केवल अपने New Song में गाया है जिसके धुन बेहद ही कर्णप्रिय है। हर कोई इस गाने की धुन पर नाच उठता है। अरविन्द अकेला कल्लू के इस गाने को लोगो ने बेहद सराहा है और तहे दिल से अपना आशीर्वाद दिया है। हर कोई इनके इस गाने के दीवाने हुए जा रहे है जिसके मुँह से सुनो उसके मुँह से केवल यही एक सांग सुनने को मिल रहा है। इसकी लोकप्रियता इतनी बढ़ चुकी है की हर कोई बार बार सुनने को मजबूर हो जाता है।

हालाँकि इस सांग को अभी केवल कुछ ही देर पहले रिलीज़ किया गया है और इसे मात्र कुछ ही देर में बहुत ही ज्यादा व्यूज मिल चुके है। इस गाने की व्यूज की बात करे तो 2 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चूका है। कल्लू का सांग लोगो को बेहद पसंद आ रहा है और गाने के व्यूज का सिलसिला बढ़ता ही जा रहा है।
आपको बता दे की इस गाने को Arvind Akela Kallu ने Priyanka Singh के साथ मिलकर अपनी मधुर आवाज में गाया है।गाने की लिरिक्स को तैयार किया है R.R Pankaj ने और इसके Music Director है Raushan Singh . इस गाने को Wave Music दवारा Release किया गया है।