Mumbai में Grand Party का आयोजन किया गया Actor Kunal Tiwari के Birthday पर,लोगो ने जमकर मचाया धमाल

भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री के युवा और लोकप्रिय अभिनेता कुणाल तिवारी का कल जन्‍मदिन था । इस मौके पर मुंबई में एक ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया गया, जहां फिल्‍मी सितारों ने जमकर धमाल किया। कुणाल के बर्थडे पार्टी में केक कटने के बाद से ही सेलिब्रेशन शुरू हो गया और पार्टी में आयोजित तमाम लोगों ने एक से एक हिट गानों पर जमकर ठुमके भी लगाये। इससे पहले फिल्‍म इंडस्‍ट्री के तमाम लोगों के साथ उनके परिजनों और चाहने वालों ने कुणाल को जन्‍मदिन पर खूब सारी बधाई व शुभकामनाएं दी।

बाद में कुणाल तिवारी ने सबको धन्‍यवाद देते हुए अपने स्‍पेशल दिन को खास बनाने के लिए आभार व्‍य‍क्‍त किया। उन्‍होंने कहा कि हर साल की तरह मैंने इस बार भी मुझे लोगों ने ढ़ेर सारी विसेज भेजें हैं, जिसके लिए मैं अपने फिल्‍म इंडस्‍ट्री के दोस्‍तों, अपने फैंस और अपनी फैमली मेंबर्स का भी शुक्रिया अदा करता हूं, जो हर सुख दुख में मुझे सपोर्ट करते हैं और आज मेरे जन्‍मदिन पर मुझे शुभकामनाएं भेजी हैं।

आपको बता दें कि कुणाल तिवारी इन दिनों भोजपुरी फिल्‍म ‘गुंडे 2’ की शूटिंग में व्‍यस्‍त है, जिसमें वे विराज भट्ट के साथ लीड रोल में नजर आने वाले हैं।