मोनालिसा की ‘प्रेम ग्रंथ’ का भव्‍य मुहूर्त धूम धाम से संपन्‍न

निर्देशक अजय श्रीवास्‍तव की भोजपुरी फिल्‍म ‘प्रेम ग्रंथ’ का भव्‍य मुहूर्त आज मुंबई में संपन्‍न हो गया। इस दौरान फिल्‍म के कलाकारों के अलावा राहुल कपूर, किरण सिंह,दुर्गा प्रसाद ,अशोक मेहता ,इरफ़ान खान ,नील सिंह ,छोटे बाबा ,पप्पू खन्ना ,लाल जी यादव , मंटू लाल समेत इंडस्‍ट्री के कई गणमान्‍य लोग उपस्थित रहे। सबों ने सामाजिक पृष्‍ठभूमि पर बन रही इस फिल्‍म का स्‍वागत किया और इसके सफलता की कामना की।

इस अवसर पर फिल्‍म के निर्माता हेमंत झा ने कहा कि ‘प्रेम ग्रंथ’ एक बेहद ही साफ सुथरी सामाजिक और पारिवारिक फिल्‍म है, जिसका निर्माण जल्‍द ही शुरू हो जायेगा। हम इस फिल्‍म के जरिये भोजपुरिया समाज की आत्‍मा को दिखाने का प्रयास कर रहे हैं, जो लोगों को खूब पसंद आने वाली है। हमने इस फिल्‍म में गानों का सलेक्‍शन भी फिल्‍म की कहानी की आत्‍मा के अनुसार किया है, ताकि लोग फिल्‍म और इसके गानों से खुद को आसानी से कनेक्‍ट कर पायें। हमारा विश्‍वास है कि दर्शकों को ‘प्रेम ग्रंथ’ खूब भायेगा।


वहीं, मुहूर्त के दौरान फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला ने बताया कि फिल्‍म ‘प्रेम ग्रंथ’ का निर्माण नंदनी फिल्‍म्‍स प्रोडक्‍शन के बैनर तले हो रहा है। इसमें बिग बॉस सीजन 10 फेम मोनालिसा, सुधीर सिंह, नील सिंह और संजय पांडेय जैसे कलाकार नजर आयेंगे। इस बेहद खूबसूरत फिल्‍म के एग्‍जक्‍यूटिव प्रोड्यूसर इरफान खान हैं, जबकि संगीत छोटे बाबा ने दिया है और सच्चिदानंद (कवच), सुमित सिंह चंद्रवंशी और विनय निर्मल ने इस फिल्‍म के सुरीले गीतों के बोल लिखे हैं। फिल्‍म के कहानीकार लाल जी यादव हैं। वहीं, फिल्‍म में डीओपी देवेंद्र त्रिपाठी, एक्‍शन दिलीप कुमार यादव और कोरियोग्राफी पप्‍पू खन्‍ना, कानू मुखर्जी एवं अनुज मौर्या ने किया है। उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म की शूटिंग जल्‍द ही शुरू हो जायेगी। फिलहाल अभी कास्टिंग पर काम जोर शोर से चल रहा है। फिल्‍म को साल 2018 के प्रथम छमाही में रिलीज करने का लक्ष्‍य रखा गया है।