गणतंत्र दिवस पर Ravi Kishan , Pawan Singh और Devendra Tiwari ने एक साथ मेरा भारत महान का नारा लगाए

सांसद व मेगास्टार रवि किशन और पावर स्टार पवन सिंह अभिनीत वी प्रांजल फ़िल्म क्रिएशन प्रा. लि. बैनर तले निर्मित की जा रही देवेन्द्र तिवारी निर्देशित भोजपुरी फिल्म मेरा भारत महान की शूटिंग के दौरान फिल्म निर्माता सत्यजीत राय, बिपुल राय द्वारा सम्मान समारोह आयोजित उत्तर प्रदेश के जिला जौनपुर में किया गया। इस अवसर पर प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन भी किया गया जहां मीडिया ने रवि किशन से पूछा कि फिल्म मेरा भारत महान की कहानी क्या है और उनका किरदार किस तरह का है तो रवि किशन ने कहा कि जैसा कि फिल्म का टाइटल है मेरा भारत महान तो यह फिल्म देशभक्ति के जज्बे से ओतप्रोत है। मगर इस फिल्म में मेरा किरदार क्या है, यह मैं अभी खुलासा नहीं कर सकता। क्योंकि फिल्म के प्रोड्यूसर का मानना है कि कुछ चीजें दर्शकों के लिए सस्पेंस रहनी चाहिए। मगर मैं यह दावा कर सकता हूं कि अब तक मैंने सैकड़ों फिल्मों में काम किया है लेकिन इस फिल्म में मेरा किरदार सभी से अलग होगा। वे इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं। इस फिल्म में उनका लुक उनके अभी तक के सभी लुक से डिफरेंट होगा। फिल्म की शूटिंग विगत कई दिनों से जौनपुर के विभिन्न क्षेत्रों में की जा रही है।
पवन सिंह ने इस अवसर पर कहा कि एक बार फिर बड़े भइया रवि किशन के साथ मुझे काम करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है और मैं बहुत खुश हूं। यह एक अलग ही लेवल की फिल्म होगी। इस फिल्म को लेकर मैं काफी एक्ससीटेड हूँ।
फिल्म के सिनेमाटोग्राफर व निर्देशक देवेन्द्र तिवारी ने कहा कि रवि किशन और पवन सिंह का इस फिल्म में एक साथ आना बहुत बड़ी बात है। इस फिल्म में यह दोनों सुपर स्टार आ रहे हैं, यह भोजपुरी सिनेमा के लिए एक बेहतर संकेत है। फिल्म में भरपूर मनोरंजन तो होगा ही इसमें एक संदेश भी होगा।
गौरतलब है कि लम्बे समय के बाद रवि किशन और पवन सिंह एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचाने आ रहे हैं। वी प्रांजल फ़िल्म क्रिएशन प्रा. लि. प्रस्तुत भोजपुरी फिल्म “मेरा भारत महान” के निर्माता सत्यजीत राय, बिपुल राय हैं जबकि फिल्म के निर्देशक व सिनेमाटोग्राफर देवेन्द्र तिवारी हैं। फ़िल्म के संगीतकार आदित्य देव, छोटे बाबा बसही हैं। मारधाड़ रॉकी राजेश, कला राम बाबू ठाकुर का है। फिल्म के कलाकार रवि किशन, पवन सिंह, नवोदित गरिमा परिहार, अंजना सिंह, मणि भट्टाचार्य, अवकाश यादव, संजीव सिद्धार्थ, कमल किशना, संतोष पहलवान, बीना पांडेय, ज्योति कलश, संजय वर्मा, लोटा तिवारी, उमाकांत राय, अयान सिंह, केवल कृष्णा, मन्टू सिंह आदि हैं। फिल्म के प्रचारक रामचन्द्र यादव, सोनू निगम हैं।
दर्शकों के बीच एक उत्सुकता और एक जोश पैदा हो गया है कि वे अपने दो चहेते सुपर स्टार रवि किशन और पवन सिंह को एक्शन पैक्ड फिल्म मेरा भारत महान में कब देखेंगे। खैर दर्शकों को अधिक इंतेज़ार नहीं करना होगा। फिल्म की तेजी से शूटिंग जारी है।