मेहंदी लगा के रखना का वल्र्ड टीवी प्रीमियर 9 दिसंबर को बिग गंगा पर

भोजपुरी फिल्मो के सुपर स्टार खेसारी लाल यादव और हॉट अदकारा काजल राघवानी अभिनीत सुपरहिट भोजपुरी फिल्म ‘मेहंदी लगा के रखना ’ वल्र्ड टीवी प्रीमियर में बिग गंगा पर 9 दिसंबर को सुबह 9. 30 बजे प्रसारित होगा। इस फिल्म के जरिये छोटे परदे के दर्शक सुपर स्टार खेसारी लाल यादव का ज़ोरदार कॉमेडी अवतार को देख कर खुद को खुब मनोरंजित करेंगे।

इस फिल्म में काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव का नोंकझोंक दर्शकों को आकर्षित करेगा साथ ही रितु सिंह का हाॅट रोमांस भी दर्शकों को देखने को मिलेगा। मेहंदी लगा के रखना के सारे गाने वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब अकाउंट पर अपलोड है। इस फिल्म के गाने ने पाहिले ही यूट्यूब पर धूम मचा दिया था और जब फिल्म को पूरा यूट्यूब पर प्रसारित किया गया तो मात्र 2 महीने में डेढ़ करोड़ से ज्यादा व्यूज मिले हैं। यह वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी म्यूजिक कम्पनी का नया रिकॉर्ड है। इस म्यूजिक कंपनी के ओनर रत्नाकर कुमार हैं।

अनन्या क्राफ्ट एन्ड विजन्स के बैनर तले निर्मित मेहंदी लगा के रखना के निर्माता अनंजय रघुराज हैं। निर्देशक व संगीतकार रजनीश मिश्रा हैं। मुख्य कलाकार सुपरस्टार खेसारीलाल यादव, काजल राघवानी, ऋतू सिंह, अवधेश मिश्रा, संजय पांडेय, परम हंस सिंह, आनंद मोहन, करन पांडेय, संजय महानंद आदि हैं।