Lockdown में मठा फूंक फूंक कर पीने से Pawan Singh हो गए लकड़ी के जैसे सुख के !

भोजपुरी के सुपरस्टार कहे जाने वाले पवन सिंह का जलवा हमेशा धमाल मचाती है इनके हर Action और गाने को लोग हमेशा ही अपना ढेरो प्यार देते है। हर कोई इनके गाने और इनकी Film का इंतजार करते है। दर्शक काफी समय से पवन सिंह के गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। बता दे की अब उनके एक अच्छी खबर निकल कर सामने आयी है। अब उनके लिए इंतजार की घड़ियाँ हुयी ख़त्म जी हाँ पवन सिंह अपने दर्शको के लिए इस Lockdown में बहुत ही सुन्दर गाना लेकर आये है। जो रिलीज़ होते ही काफी तेजी से वायरल हो रहा है और हर कोई इनके इस गाने को अपना ढेरो प्यार दे रहे है। भोजपुरी सुपर पवन सिंह का नया गाना ‘ Matha Bhi Piyenge Fook ke ‘ पूरी तरह से सोशल मीडिया के यूट्यूब चैनल पर छा गया है। पवन सिंह का यह गाना जैसे ही यूट्यूब के Aadishakti Films के Official Channel पर Release किया गया वैसे ही पुरे Social Media पर धमाल मचा दी।

Pawan Singh का यह गाना ‘ Matha Bhi Piyenge Fook ke ‘बना चुकी है नया रिकॉर्ड। बार बार बजने वाला यह गाना Views को Cross कर रहा है। गाने की बात की जाये तो ये गाना सभी के दिलो में उतर गया है। आपको बता दे की इस गाने की व्यूज कुछ ही देर में बिलकुल New Record बना चुकी है। इस गाने को केवल कुछ ही देर में 2 लाख 50 हजार 348 बार देखा जा चूका है। अब आपको तो इसकी Views को देख कर पता चल ही गया होगा की यह गाना कितना Super Hit होगा।

पवन सिंह के इस गाना ‘ Matha Bhi Piyenge Fook ke ‘को संगीत से सजाया है Chhote Baba ने और इसके Lyrics को Azad Singh के द्वारा तैयार किया गया है। इस गाने को खुद Pawan Singh और Priyanka Singh ने अपनी मधुर आवाज में गाया है। जो की सुनने में बहुत ही कर्णप्रिय है। गाने के Producer Manoj Mishra है।