मनोज तिवारी को दुबई में सुपरस्टार नासिर हुसैन अवार्ड मिला

रंगारंग भोजपुरिया माहौल में अंतरराष्ट्रीय भोजपुरी फिल्म अवार्ड महोत्सव का पिछले दिनों दुबई में आयोजन हुआ। भोजपुरी पट्टी से हजारों मील दूर इस कार्यक्रम में पलभर के लिए भी प्रतीत नहीं हुआ कि यह सब इतनी दूर हो रहा है। महोत्सव में भोजपुरी फिल्म दुनिया की सभी बड़ी हस्तियां मौजूद रहीं।
जाने-माने गायक,भोजपूरी फिल्मो के मेगास्टार और भाजपा सांसद मनोज तिवारी को भोजपुरी सिनेमा को नया जीवन देने के लिए आल टाइम सुपर स्टार नासिर हुसैन अवार्ड से नवाजा गया।
फिल्म ‘पटना से पाकिस्तान’ में शानदार अभिनय के लिए दिनेशलाल ‘निरहुआ’ को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता घोषित किया गया जबकि मधु शर्मा को फिल्म ‘गुलामी’ के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का अवार्ड दिया गया। सर्वश्रेष्ठ पार्श्व गायक का अवार्ड पवन को मिला। रविकिशन को भोजपुरी रत्न दिया गया।
तेल और बड़े व्यवसाय के क्षेत्र में नाम कमानेवाले दुबई में आयोजन के दौरान ऐसा लगा कि यहां कुछ घंटों के लिए पूरा भोजपुरी फिल्म संसार बस गया है। मनोज तिवारी ने अपने कई लोकप्रिय भोजपुरी गाने सुनाए तो साथ देने दिनेशलाल, पवन सिंह आदि भी मंच पर पहुंच गए। इन अभिनेता और अभिनेत्रियों ने खूब ठुमके लगाए। पाखी हेगड़े, रानी मुखर्जी भी मौजूद रहीं।