राहुल कपूर ने मनाया अभिनेता मनोज द्विवेदी का जन्‍मदिन

भोजपुरिया सिनेमा इंडस्‍ट्री में अनुभवी भोजपुरी अभिनेता मनोज द्विवेदी का आज जन्‍मदिन है। कुशी नगर, उत्तर प्रदेश से आने वाले मनोज द्विवेदी का जन्‍मदिन राहुल कपूर ने मुम्बई में मनाया। इस दौरान राहुल कपूर के अलावा, अयाज़ खान, संजय भूषण पटियाला,उमर खान,अजय दिक्षित, मनोज कश्यप ,देव पंडे ,चंदन उपाध्याय,गुलशन अली उपस्थित थे।
इससे पहले आज उन्‍होंने सुबह की शुरूआत ईश्‍वर की आराधना के साथ की। भोजपुरी फिल्‍म ‘गंगा मिले सागर से” से करियर की शुरूआत की करने वाले अभिनेता मनोज द्विवेदी ने अब तक कुल 35 फिल्‍मों में अपने अभिनय का जलवा बिखेरा चुके हैा।
मनोज द्विवेदी की पहचान इंडस्‍ट्री में एक सधे हुए अभिनेता की है, जो मेहनत और लगन से काम करने में विश्‍वास रखते हैं। उनके को-स्‍टार भी उनकी इस काबिलियत के कायल हैं और उनकी तारीफ भी करते हैं। अपने 12 वर्ष के भोजपुरी सिनेमा के करियर में मनोज की ‘मसीहा बाबू’, ‘कट्टा तनल दुपट्टा पर’ और ‘लहू पुकारे ला’ जैसी कई फिल्‍में खास हैं। मनोज ने अपने 12 वर्ष के करियर में कई उतार चाढ़ भी देखे, मगर धैर्य के साथ उन्‍होंने अपने काम पर ज्‍यादा फोकस किया। इसलिए मनोज की इंडस्‍ट्री में एक अलग ही पहचान है।