Mani Bhattacharya रचा डाली शादी वो अभी Sanjeev Mishra संग ,शादी वाली तस्वीरे Social Media में हो रही Viral

भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) मणि भट्टाचार्य (Mani bhattacharya ) की दुल्हन बनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। लेकिन हर कोई उनकी इस शादी से हैरान है कि आखिर ये क्या हुआ। दरअसल मणि भट्टाचार्य ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं, जिसमें वो दुल्हन बनीं नजर आ रही हैं। बता दे कि ये दूल्हा कोई और नहीं बल्कि भोजपुरी फिल्मो के पावर स्टार संजीव मिश्रा(Power star Sanjiv mishra) है

मणि भट्टाचार्य (Mani bhattacharya ) की इन तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि उन्होंने पावर स्टार संजीव मिश्रा(Power star sanjiv mishra) से शादी कर ली है। फोटो पोस्ट होते ही फैंस ने सोशल मीडिया पर दोनों को बधाई भी देनी शुरु कर दी। लेकिन असल में सच ये है कि मणि की शादी असलियत में नहीं बल्कि फिल्मी शादी है दोनों ने कल रात सीतामढ़ी में फिल्माये फ़िल्म “प्रोडक्शन न.1″के एक सीन के सीक्वेंस है। इस फ़िल्म के सेट से वीडियो भी सामने आया है जिसमें वो पावर स्टार संजीव मिश्रा के साथ सात फेरे लेते हुए नजर आ रही हैं।आयुष मोशन पिक्चर्स के बैनर तले बनी रही फिल्म के निर्देशक सतेंद्र तिवारी ने बताया कि यह शादी पूरी तरह रस्मों रिवाजो से हुई ,जिसे देख कर कोई नही कह सकता है कि यह फिल्मी शादी है।पूरी तरह से उतना ही ट्रीटमेंट हुआ किया गया जितना रियल शादी में होता है।उन्होंने यह भी कहा कि एक दिन इतना बड़ा शादी के सेटअप लगया गया,इस शादी को देखने के लिए सेट पर सैकड़ो लोग मौजूद रहे है।

बरहाल है फ़िल्म के मुख्य किरदार में पावर स्टार संजीव मिश्रा,मणि भट्टाचार्य, आयुषी तिवारी,अनूप अरोड़ा, विनोद मिश्रा,नीलम पाण्डेय,दिनेश सिंह बागड़ी, शिखा चौबे,रत्नेश वर्णवाल, भूताली मैन, आशीष सिंह मंटू, सन्नी कुमार व अन्य है।फ़िल्म के निर्माता आयुष मोशन पिक्चर्स है जबकि लेखक कृष्णा झा,संगीत संतोष कुमार,गीत वीरेद्र पाण्डेय,हरेराम डेंजर,डीओपी चन्द्रिका प्रसाद,एक्शन दिनेश यादव,कार्यकारी निर्माता शेखर यादव ,प्रोडक्शन मैनेजर सुभाष प्रजाति है।