मैं सेहरा बांधके आउंगा यू-ट्यूब पर टॉप वन ट्रेंड में

सिनेमाघरों में ब्‍लॉक बस्‍टर प्रदर्शन के बाद अब सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी की फिल्‍म ‘मैं सेहरा बांधके आउंगा’ का जलवा यू-ट्यूब पर देखने को मिल रहा है। फिल्‍म वायरल हो गई और कुछ ही घंटों में टॉप ट्रेंडिंग आ गई। फिलहाल यह फिल्‍म यू-ट्यूब पर नंबर के स्‍‍थान पर ट्रेंड कर रही है और अभी तक इसको 4,180,265 हिटस मिल चुके हैं। ये आंकड़े तेजी से बढ़ रहे हैं, जिससे फिल्‍म पंडितों का मानना है कि आने वाले दिनों में इस फिल्‍म को और अधिक देखा जायेगा।

वहीं, फिल्‍म को मिल र‍ही इस सफलता को खेसारीलाल यादव ने खुशी जाहिर की और कहा कि मुझे मालूम था कि ‘मैं सेहरा बांधके आउंगा’ को दर्शकों का भरपूर प्‍यार मिलेगा। आखिर निर्माता प्रदीप सिंह ने कुछ ऐसी फिल्‍म बनाने की ठान रखी है, जो सीधे लोगों के दिलों में उतर जाये। इससे पहले ‘मेंहदी लगा के रखना’ को भी दर्शकों ने खूब सराहा था। मगर ‘मैं सेहरा बांधके आउंगा’ उससे अलग है, लेकिन भोजपुरिया संस्‍कारों के साथ है। इस फिल्‍म को पूरे परिवार के साथ देखा जा सकता है। मुझे इस बात की सबसे ज्‍यादा खुशी है कि ‘मैं सेहरा बांधके आउंगा’ को महिलाओं ने हॉल में जाकर देखा और अब मुझे लगता है कि यू-ट्यूब पर भी उनका रेस्‍पांस ज्‍यादा मिल रहा होगा। मैं अपने दर्शकों के प्‍यार के लिए आभारी हूं।

फिल्‍म की अदाकारा काजल राघवानी ने कहा कि मुझे काफी अच्‍छा लगा रहा है कि मेरी फिल्‍म ‘मैं सेहरा बांधके आउंगा’ को बॉक्‍स ऑफिस पर इतनी जबरदस्‍त सफलता मिली है। से‍हरा मेरा ड्रीम प्रोजेक्‍ट था, जिसमें मैंने काफी मेहनत की थी। आज इस फिल्‍म को जितना रेस्‍पांस दर्शकों को मिल रहा है, उससे मुझे काफी खुशी है। मैं चाहूंगी कि मेरी इस फिल्‍म को दर्शकों का और अधिक प्‍यार मिले। अभी यू-ट्यूब पर यह टॉप ट्रेंड में है, ये मेरे लिए बड़ी बात है। इसके निर्माता अनिल काबरा और प्रदीप सिंह को मैं धन्‍यवाद कहना चाहूंगी, जिन्‍होंने मुझे इस फिल्‍म का पार्ट बनाया ,साथ ही फिल्म प्रचारक संजय भूषण पटियाला को भी, क्‍योंकि वे नये सोच के साथ फिल्मो की पब्लिस्टी करते हैं और हमेशा कुछ नया करने की कोशिश करते रहते हैं जिस से फिल्म को ज्यादा से ज्यादा लोग देख सके ! आज कल भोजपुरी सुपर स्टार खेसारी लाल यादव अपनी नई भोजपुरी फिल्म ”संघर्ष” की शूटिंग रांची ( झारखण्ड ) में अभिनेत्री काजल राघवानी के साथ कर रहे है !