”माई रे माई हमरा उहे लइकी चाही” अब होली के बाद होगी रिलीज़

भोजपुरिया स्‍टार प्रदीप पांडेय चिंटू की फिल्‍म सेंसर में फसी फिल्म ”माई रे माई हमरा उहे लइकी चाही”’ अब होली के बाद रिलीज़ होगी !। इस बारे में फिल्‍म के निर्माता नरेश प्रजापति और राधे गोविन्द गुप्ता ने कहा कि चिंटू की ओर से फिल्‍म ‘माई रे माई हमरा उहे लइकी चाही’ भोजपुरिया दर्शकों के लिए उपहार होगी थी पर अब यह फिल्म 16 मार्च को रिलीज़ होगी । उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म की कहानी गुजरात में काम करने वाले भोजपुरिया मजदूरों और वहां के मालिकों की है,जिसमें एक गरीब मजदूर राजू पांडेय को अमीर मालिक की बेटी से प्‍यार हो जाता है। इसका क्‍लाइमेक्‍स और भी खूबसूरत है, जो लोगों को पसंद आने वाली है।


बता दें कि प्रदीप पांडेय चिंटू अंजलि फिल्म्स क्रिएशन के बैनर तली बनी फिल्‍म ‘माई रे माई हमरा उहे लइकी चाही’ को पहले ही इस साल का अपना ड्रीम प्रोजेक्‍ट बता चुके हैं। वहीं, इस फिल्‍म के निर्देशक अजय कुमार झा ने बताया कि फिल्‍म में चिंटू के अपोजिट प्रीति ध्‍यानी की केमेस्‍ट्री काफी खूबसूरत है। फिल्‍म के गाने भी सुरीले और आकर्षक हैं। फिल्‍म में एस मल्‍लेश का एक्‍शन काफी नायाब और बेहतरीन है। मल्‍लेश ने चिंटू से कई खतरनाक और इनोविट स्‍टंट करवायें हैं, जो इस इंडस्‍ट्री के लिए एमदम नया है। यूं कि चिंटू के अंदर के भोजपुरिया आग को मल्‍लेश ने बाहर निकाला है।

गौरतलब है कि फिल्‍म ‘माई रे माई हमरा उहे लइकी चाही’ में प्रदीप पांडेय ‘चिंटू’ और प्रीति ध्‍यानी के अलावा निशा दुबे, सुशील सिंह, प्रीति सिंह, मनोज टाइगर,प्रकास जैश, महेश आचार्या, मंटू लाल, रत्नेश बरनवाल, प्रेम दुबे, सोनू पांडेय, विरेंदर झा, बबलू खान, राजू सिंह माही, यामिनी जैन, परितोष और लाल जी यादव मुख्‍य भूमिका में हैं। प्रचारक संजय भूषण पटियाला और लेखक लालजी यादव हैं। छायांकन महेश वेंकट और एग्जीक्यूटिव प्रोडूसर महेश उपाध्याय हैं। संगीत छोटे बाबा का और गीत श्‍याम देहाती, विनय निर्मल, सुमित चंद्रवंशी का है। एक्‍शन एस मल्‍लेश और कोरियोग्राफी राम देवन, संजय कोर्वे व कानू मु‍खर्जी ने की है। संकलन विकास पवार, धरम सोन, आर्ट नजीर शेख, कलर हुसैन खान, वीएफएक्‍स आचल श्री पिर्क्‍चस का है