Home News Worldwide Record के साथ Mahi Shriwastav ने Exclusive Contract किया साइन ,...

Worldwide Record के साथ Mahi Shriwastav ने Exclusive Contract किया साइन , जल्द होगा धमाल

भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली अभिनेत्री माही श्रीवास्तव जल्द ही वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स की फिल्मों और एलबम्स में नजर आने वाली हैं। जी हां! माही श्रीवास्तव को वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स ने एक्ससीलुसिवेली साइन कर लिया हैं। इस बात का खुलासा खुद माही श्रीवास्तव ने किया हैं। उन्होंने बताया कि वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के एमडी रत्नाकर कुमार से मेरी बात हुई कि क्या मैं उनकी कंपनी के साथ काम करना चाहूंगी। जैसे ही उन्होंने मुझे ऑफर दिया, वैसे ही मैंने झट से हां कर दी। रत्नाकर सर ने मेरा काम देखा था। जिस कारण उन्होंने मुझे अपने कंपनी के साथ काम करने के लिए कहा। हाल ही में वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स से मेरा एक गाने रिलीज हुई था, जिसमें मेरे साथ अरविंद अकेला कल्लू थे। इस सांग में रत्नाकर सर ने बड़े ही बारीकी के साथ मेरे परफॉर्मेंस देखा और उन्होंने मेरे काम की तारीफ की।
अभिनेत्री ने आगे कहा मेरे लिए यह खुशी की बात है कि मैं वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स से जुड़ चुकी हूँ। इसके लिए मैं वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के एमडी रत्नाकर कुमार सर का बहुत बहुत धन्यवाद   करती हूं,  जिन्होंने मुझे अपनी म्यूजिक कंपनी से जोड़ा।
आपको बता दें कि माही की उत्तर प्रदेश के बलिया शहर की रहने वाली हैं। इन्होंने पिछले साल ही अपनी फिल्मी कैरियर की शुरुआत की थी। इस छोटी सी जर्नी में ही माही ने इंडस्ट्री के लगभग सभी बड़े और छोटे कलाकारों के साथ काम कर लिया हैं। जल्द ही माही वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के कई बड़े प्रोजेक्ट में नजर आएगी।

Exit mobile version