‘‘माँ तुझे सलाम’’ का भोजपुरीया बॉक्स आफिस पर जलवा

भोजपुरीया बॉक्स ऑफिस पर पावर स्टार पवन सिंह के ‘‘‘माँ तुझे सलाम’’ का जलवा सर चढ़कर बोल रहा है। 10 अगस्त से बिहार झारखंड के 51 सेंटरों में प्रदर्शित हुई ‘‘माँ तुझे सलाम’’ ने अपने ओपनिंग विकेंड में ही शानदार कलेक्शन्स् दर्ज किया है। यशी फिल्मस् के बैनर तले बनी ‘‘माँ तुझे सलाम’’ को दर्शकों की खूब वाहवाही मिल रही है। इस साफ सुथरी देशभक्ति फिल्म को भारत के सेंसर वोर्ड ने भी यू०ए० सर्टिफिकेट यानी की पूरे परिवार के साथ देखने योग्य माना है।

फिल्म में पवन सिंह ने देशभक्त युवक का शानदार किरदार निभाया है, जो पाकिस्तान के मंसूबो पर पानी फेर देता हैं और वहाँ के आतंकियों का खात्मा कर देता है। फिल्म में पवन सिंह शानदार एक्शन स्टंटस करते दिख रहे हैं। हर सिनेमाघर में दर्शक पवन के एक्शन, मधुशर्मा की शानदार अदायगी व अक्षरा सिंह के चुलबुलापन को सराह रहे हैं। निर्माता अभय सिन्हा व समीर आफताब की इस फिल्म के निर्देशक हैं असलम शेख। फिल्म में पवन सिंह, अक्षरा सिंह, मधु शर्मा के साथ समीर आफताब, एहसान खान, सुरेन्द्र पाल, अयाज खान, प्रकाश जैस व मनोज टाईगर प्रमुख भूमिका में हैं।

फिल्म में बॉलिवुड अदाकारा लीसा रे व भोजपुरी हॉट गर्ल शिविका दीवान पर विशेष गाना फिल्माया गया है। बिहार के 20 बड़े सेंटरों में फिल्म 15 अगस्त से लगाई जा रही है, वहीं मुम्बई व दिल्ली, यू०पी० के सिनेमाघरों में 17 अगस्त से प्रदर्शित की जा रही है। फिल्म के सह निर्माता बालेश जैन व मेडज मूवीज, संगीतकार अविनाश झा घुंघरू व धनंजय मिश्रा, छायंकन वासू व प्रचारक प्रशांत-निशांत हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.