Without Publicity Help -Lucky Charm के नाम से Famous Actress पाखी हेगड़े ने Without Publicity के की Dengue Affected People की Help Mosquito Net and Needed Material का Distribution कर

भोजपुरी सिनेमा की लकी चार्म कही जाने वाली सिनेतारिका पाखी हेगड़े ने बिना किसी शोर-शराबा के जल प्रलय के शिकार और डेंगू से त्रस्त लोगों की सहायता के लिए पटना की गलियों में जरूरत की सामग्री व मच्छरदानी का वितरण किया। वे एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जो हर किसी की हर वक्त हर सम्भव मदद व सहायता के लिए तैयार रहती हैं। वे जब भी किसी की सहायता या प्राकृतिक विपदा से ग्रसित लोगों की मदद में हमेशा आगे रहती हैं। जब भी किसी प्राकृति आपदा से लोग परेशान होते हैं तो वे फ़ौरन पहुंचकर बिना शोर शराबा व बिना पब्लिसिटी के राहत सामग्री व उनकी जरुरत की चीजों का वितरण करती हैं। इस बार पटना, बिहार में बाढ़ पीड़ितों के बीच जाकर पाखी हेगड़े ने सेनुर इंटरटेनमेंट बैनर के तले राहत सामग्री वितरण कार्यक्रम चला रही थीं और कई दिनों तक जरूरत की चीजों का वितरण किया। विगत 15 दिनों से पटना वासियों की सहायता में लगे हुए गंगा बचाओ अभियान के संयोजक विकास चन्द्र गुड्डू बाबा, भारतीय विकास मिशन के भूषण कुमार सिंह बबलू, राज ट्रामा हॉस्पिटल के डॉक्टर विजय राज सिंह, शैलेश कुमार सिंह, अरनव मीडिया के अनूप नारायण सिंह, हिंदी दैनिक समाचार पत्र छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस के हरेंद्र सिंह, विवेक विश्वास के साथ मिलकर पटना के गोला रोड, नेपाली नगर, रंजन पथ, राम जयपाल नगर, राजीव नगर आदि इलाके में डेंगू के शिकार लोगों के बीच 200 से ज्यादा मच्छरदानी व जरूरत की चीजों का वितरण पाखी हेगड़े ने किया। उन्होंने बताया कि समाज सेवा का दिखावा करने में मैं विश्वास नहीं रखती हूं। लोगों की सेवा करने में ही मेरा विश्वास है। समाज सेवा करना मुझे बहुत अच्छा लगता है।
उल्लेखनीय है कि पाखी हेगड़े विगत कई वर्षों से सोशल वर्क में ज्यादा व्यस्त रहती हैं। महिला सशक्तिकरण व महिलाओं के कार्यक्रम में भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लेती हैं। यही वजह है कि विगत कुछ वर्षों से वे भोजपुरी फिल्मों में बहुत कम ही नजर आती हैं।