भोजपुरी संगीत बदलाव की दिशा में मधुकर आनंद की नई पहल

भोजपुरी सिने संगीत में अब वह दिन दूर नहीं जब हर वर्ग के लोग एक साथ बैठकर गीत संगीत का लुत्फ़ उठा सकेंगे। संगीतकार एवं गायक मधुकर आनंद कई बार अपनी गायिकी और संगीत का लोहा संगीतप्रेमियों में मनवाया चुके हैं। भोजपुरी संगीत में बदलाव का भी श्रेय उन्हें ही जाता है। पहली बार वे एक नया म्यूजिकल वीडियो आई लव यू लेकर आये हैं, जिसे भोजपुरी गीत-संगीत में बदलाव का अभिप्राय का कहना लाजमी है।

उन्होंने अपनी आवाज़ में एक रोमांटिक गाना बनाकर गाया हैं जिसे निर्मित किया है रानी चटर्जी एंटरटेनमेंट ने। इस गाने का वीडियो रानी चटर्जी के ऑफिसियल यू ट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। इस गीत में मधुर संगीत एवं गायिकी की जो आधुनिकता है, वह भोजपुरी संगीत जगत में बदलाव का संकेत है। मधुकर आनंद और रानी चटर्जी का यह सराहनीय कदम एक नया इतिहास रचने की ओर अग्रसर है। इस गाने में भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी ने लाजवाब अभिनय का जादू बिखेरा है मधुकर आनंद के साथ। इस गीत को लिखा है गीतकार संतोष पुरी ने, जोकि बेहतरीन गीतकार के रूप में जाने जाते हैं।

आजकल भोजपुरी में जो भेड़चाल है, उससे एकदम अलग गीत-संगीत बनाया गया है और काफी अलग स्टाइल में वीडियो का निर्माण किया गया है। मधुकर आनंद कहते हैं कि उम्मीद है कि हमारा यह म्यूजिक वीडियो भोजपुरी से प्रेम करने वाले सभी बुद्धजीवी लोगों को भी बहुत पसंद आएगा। आप लोग अपना भरपूर प्यार आशीर्वाद दीजिये। आई लव यू गीत को देखने और सुनने वाले अपनी प्रतिक्रिया ज़रूर दें, ताकि बदलाव की बयार भोजपुरी सिने संगीत की फिज़ा को अपनी खुशबू से महका दें।