अक्षरा सिंह का ‘लव मैरेज’ का पहिला पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल

भोजपुरी सिनेमा में लंबे वक्‍त बाद किसी फिल्‍म का पोस्‍टर रोमांस के रंग में डूबा नजर आ रहा है। जी हां, हम बात कर रहे हैं भोजपुरी इंडस्‍ट्री की स्‍टनिंग अदाकारा अक्षरा सिंह और अभिनेता अमरीश सिंह की अपकमिंग फिल्‍म ‘लव मैरेज’ की। इस फिल्‍म का फर्स्‍ट लुक आज मुंबई में जारी कर दिया गया है। इसके एक पोस्‍टर में पिंक और येलो टोन में अक्षरा और अमरीश की केमेस्‍ट्री लाजवाब लग रही है। यह पोस्‍टर सबों को खूब पसंद भी आ रही है। वहीं, दूसरे पोस्‍टर का शेड ‘लव मैरेज’ की उलझनों की ओर इशारा करती है। कुल मिलाकर देखा जाये, तो विष्‍णु शंकर बेलु निर्देशित इस फिल्‍म का फर्स्‍ट लुक काफी रोमांटिक है।

वहीं, ओम दिप सिनेमा विजन प्रस्‍तुत भोजपुरी फिल्‍म ‘लव मैरेज’ का फर्स्‍ट लुक आउट होने के बाद विष्‍णु शंकर बेलु ने कहा कि हमारा दावा कोरा नहीं है अपनी फिल्‍म को लेकर, यह इसके फर्स्‍ट लुक ने क्‍लीयर कर दिया है। ‘लव मैरेज’ महिला प्रधान फिल्‍म है। इस फिल्‍म में अक्षरा सिंह और अमरीश सिंह की केमेस्‍ट्री कितनी हसीन होने वाली है, इसका अंदाजा अभी से ही लगाया जा सकता है। फिल्‍म के लिए अक्षरा और अमरीश ने काफी मेहनत की है। उनके साथ काम करके सबको मजा आया। अब हम जल्‍द ही इसका ट्रेलर रिलीज करेंगे। हमें उम्‍मीद है कि ‘लव मैरेज’ इस साल कि सबसे बड़ी ब्‍लॉक बस्‍टर होगी।

मालूम हो कि इस फिल्‍म के अभिनेता अमरीश सिंह का आज जन्‍मदिन है, जिसे फर्स्‍ट लुक आउट करने से पहले सेलिब्रेट भी किया गया। इस दौरान सबों ने अमरीश को बधाईयां दी। खासकर अक्षरा ने इस मौके पर जमकर मस्‍ती की। बाद में कहा कि आज का दिन अमरीश के लिए यादगार बन गया है। यह फिल्‍म के लिए अच्‍छी शुरूआत है तो अंजाम भी अच्‍छा ही होगा। मुझे मेरे फैंस पर भरोसा है।

गुप्‍ता प्रोडक्‍शन एंड स्‍टूडियो कृत फिल्‍म ‘लव मैरेज’ के निर्माता राम कोल राम व नारायण गुप्‍ता हैं। फिल्‍म में अक्षरा और अमरीश के अलावा राम अली फेम अभिनेत्री सोनाली, अवधेश मिश्रा, विनोद मिश्रा, अयाज खान, के. के गोस्‍वामी, मटरू सिंह, लोटा, सीमा सिंह और अनिता रावत मुख्‍य भूमिका में हैं। फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं। म्यूजिक डायरेक्टर धनंजय मिश्रा हैं, जो इंडस्ट्री के वन ऑफ द मोस्ट पॉपुलर म्यूजिशियन हैं। पामेला जैन ने इस फिल्म के गानों में अपनी आवाज दी है। गीत प्‍यारे लाल यादव और आजाद सिंह का है। कहानीकार साजिद – शमशेर हैं। कोरियोग्राफर दिलीप मिस्‍त्री व रिकी गुप्‍ता हैं। डीओपी देवेंदर तिवारी का है। आर्ट मुकेश यादव, संकलन संतोष हड़ावडे और एक्‍शन हीरा यादव का है।

भोजपुरी चटपटी न्यूज़ अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज पर लाईक करें।