अक्षरा सिंह की ‘लव मैरेज’ का पोस्‍ट प्रोडक्‍शन ज़ोर शोर से

ओम दिप सिनेमा विजन प्रस्‍तुत और गुप्‍ता प्रोडक्‍शन एंड स्‍टूडियो कृत भोजपुरी फिल्‍म ‘लव मैरेज’ का पोस्‍ट प्रोडक्‍शन इन दिनों जोर शोर से मुंबई में चल रही है। इस बारे में फिल्‍म के निर्देशक विष्‍णु शंकर बेलू ने बताया कि ‘लव मैरेज’ का फर्स्‍ट लुक आउट हो चुका है, जिसके बाद हम फिल्‍म के पोस्‍ट प्रोडक्‍शन में लगे हैं। जल्‍द ही हम इसका ट्रेलर भी जारी करेंगे।

बेलु ने बताया कि ‘लव मैरेज’ एक ऐसे नायक – नायिका की कथा है, जो सदियों से चली आ रही शादी की परंपरा के खिलाफ अपनी पसंद से प्रेम कर शादी करते हैं। उस पुरानी परंपरा हम अरेंज मैरेज भी कहते हैं, जिसके खिलाफ ‘लव मैरेज’ के अभिनेता अमरीश सिंह और अक्षरा सिंह शादी करते हैं। लेकिन यह आसान नहीं होता है। भले ही हम मॉर्डन हो गए हैं और 21 वीं सदी में हैं, लेकिन आज भी लव मैरेज करना आसान नहीं होता है। और जब यह होता है तो इसमें कितना संघर्ष और धैर्य रखना होता है। उन्‍हें किन – किन कठनाईयों से होकर गुजरना पड़ता है, वह इस फिल्‍म में देखने को मिलेगा।

वहीं, फिल्‍म के अभिनेता अमरीश सिंह अपनी इस फिल्‍म को लेकर काफी एक्‍साइटेड हैं और उन्‍हें लगता है कि यह फिल्‍म उनको इंडस्‍ट्री में एक अलग मुकाम तक ले जायेगी। अमरीश की मानें तो जब उन्‍होंने इस फिल्‍म की कहानी पहली बार सुनी, तो उन्‍हें इससे जुड़ाव महसूस हुआ। वे कहते हैं – ‘‘लव मैरेज’ पूरी तरह से रोमांटिक फिल्‍म है, जो दर्शकों को प्रेम विवाह की कसौटियों से रूबरू करवाएगा। मुझे लगता है यह फिल्‍म युवाओं को तो दखना ही चाहिए, साथ ही पैरेंटस को भी देखना चाहिए। इसमें बेहद गहरा मैसेज छुपा है। आज के समय में अपने पसंद से शादी गलत नहीं है। कई बार तो यह अरेंज से भी ज्‍यादा अच्‍छा होता है।‘ उन्‍होंने कहा कि अक्षरा सिंह के साथ काम करने में बहुत मजा आया। उम्‍मीद है हमारी जोड़ी बॉक्‍स ऑफिस पर काफी पसंद की जायेगी।

गौरतलब है कि फिल्‍म ‘लव मैरेज’ के निर्माता को राम कोमल राम और नारायण गुप्‍ता हैं। अक्षरा सिंह, अमरीश सिंह, अवधेश मिश्रा, विनोद मिश्रा, अयाज खान, के के गोस्‍वामी, रोहित सिंह मटरू, लोटा तिवारी, सोनिया मिश्रा, स्‍वीटी सिंह, अनिता रावत, श्रद्धा नवल, अरूण सिंह काका, पल्‍लवी कोली, सुबोध सेठ, मनोज मोहानी, सलोनी बिस्‍ट, पूजा दुबे व मिथिलेश अविनाश मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे। फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। डीओपी देवेंद्र तिवारी, लेखक साजिद – शमसेर, संगीत धनंजय मिश्रा और गीत प्‍यारे लाल यादव व आजाद सिंह का है। फिल्‍म में एक्‍शन हीरा यादव का है। कोरियाग्राफर रिक्‍की गुप्‍ता और दिलीप मिस्‍त्री हैं। संकलन संतोष हरावड़े ने किया है। आर्ट मुकेश यादव और निर्माण नियंत्रक इरफान खान व दीपक यादव हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.