लाईफ के ट्विस्ट का भव्य मुहूर्त लखनऊ में सम्पन्न

लखनऊ, 8 दिसम्बर, 2015. स्थानीय होटल क्लार्क्स अवध में श्रेया सिने विजन के तत्वाधान में हिन्दी फीचर फ़िल्म लाईफ के ट्विस्ट (Life Ke Twist) का भव्य मुहूर्त फ़िल्मी सितारों एवं गणमान्य अतिथियों की उपस्थिति में सम्पन्न हुआ।
इस अवसर पर कार्यक्रम की मुख्य अतिथि प्रमुख समाज सेविका अपर्णा यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश एवं राजधानी लखनऊ में फ़िल्म निर्माण किये जाने पर सरकार द्वारा फिल्मकारों का सम्मान एवं उनका पूरा सहयोग किया जायेगा। उन्होंने लाईफ के ट्विस्ट के सभी कलाकारों एवं यूनिट से संबन्धित सभी सदस्यों को बधाई दी। अतिविशिष्ट अतिथि माँ विंध्याचल धाम के मुख्य पुजारी श्री शिवजी महाराज ने कहा कि कला एवं कलाकार ईश्वर की अनुपम कृति है। फ़िल्म समाज का आईना है जो जीवन के महत्वपूर्ण पहलुओं को प्रदर्शित करता है। विशिष्ट अतिथि महोली सीतापुर के विधायक श्री अनूप गुप्ता ने कहा कि उ.प्र. में शूटिंग एवं पोस्ट प्रोडक्शन किये जाने पर उ.प्र. फ़िल्म बन्धु द्वारा फिल्मकारों को सब्सिडी प्रदान की जा रही है। भविष्य में उ.प्र. में फिल्मकारों का सरकार पूरा सहयोग करेगी। अभिनेता रवि किशन ने युवा मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की प्रशंसा करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री जी एवं उनका पूरा परिवार कला व कलाकारों के प्रति समर्पित हैं। उनके नेतृत्व में उत्तर प्रदेश में फिल्मकारों को सभी सुविधायें उपलब्ध हो रही है, साथ ही छोटे-बड़े सभी फ़िल्मकारों का ध्यान उ.प्र. की तरफ आकर्षित हो रहा है। फ़िल्म के निर्देशक निर्देशक फैसल रियाज ने कहा कि फ़िल्म लाईफ के ट्विस्ट की स्टोरी बिल्कुल नये विषय पर आधारित है जो दर्शकों को पसंद आयेगी। फ़िल्म के प्रस्तुतकर्ता आशीष माहेश्वरी ने उपस्थित सभी अतिथियों का स्वागत करते हुए कहा कि इस फ़िल्म का निर्माण महज मनोरंजन के लिए नहीं बल्कि समाज को सही दिशा प्रदान करने के लिए किया जा रहा है।
समारोह का सफल संचालन पुरवईया अध्यक्ष व फ़िल्म निर्माता अंजनी कुमार उपाध्याय ने किया। अंत में सहनिर्माता विनय गुप्ता ने उपस्थित अतिथियों का आभार प्रकट किया। इस अवसर पर अभिनेता रवि किशन के अतिरिक्त अभिनेत्री रानी चटर्जी, अपूर्वा नयन, भावना सिंह, अभिनेता आदित्य मोहन, एहसान खान के अलावा फ़िल्म से सम्बंद्ध यूनिट के सदस्य निर्देशक फैसल रियाज, लेखक मनोज पाण्डेय, निर्मात्री श्रुति माहेश्वरी व संगीता गुप्ता, सहनिर्माता विनय गुप्ता एवं सहनिर्मात्री अनीता सिंह व रेखा शुक्ला, कार्यकारी निर्माता तुषार साहनी व नीलेश राठी के साथ ही फ़िल्म निर्माता अंजनी कुमार उपाध्याय, दिनेश तिवारी एवं फ़िल्म प्रचारक पवन दूबे व रामचन्द्र यादव उपस्थित रहे।