शुभी शर्मा और दीपक सिंह स्टारर अलबम ‘लॉकर लहंगा में’ की शूटिंग पूरी

सुपरहिट फिल्म ससुराल फेम अभिनेता दीपक सिंह और सिजलिंग अदाकारा शुभी शर्मा की जोड़ी पहली बार एक भोजपुरी अलबम में जल्द ही दिखाई देने वाली है। अलबम का नाम अलबम ‘लॉकर लहंगा में’ है, जिसकी शूटिंग कल मुम्बई में पूरी हो गयी। दीपक ने इस अलबम में अपनी आवाज भी दी है। यानी दीपक ने ही इस गाने को बेहद कर्णप्रिय ढंग से गया और इसमें वे शुभी शर्मा के साथ ठुमके भी लगाते नज़र आये। अलबम ‘लॉकर लहंगा में’ के निर्देशक बेहद वर्सटाइल देव पांडेय हैं। वहीं, इस अलबम के लिए इंडस्ट्री के लोकप्रिय संगीतकार और निर्देशक राजकुमार आर पांडेय ने शुभकामनाएं दी।

इससे पहले दीपक सिंह ने हमें बताया कि यह अलबम उनके लिए बेहद खास और उत्साहित करने वाला है। अलबम ‘लॉकर लहंगा में’ बेहतरीन गाना होगा और मुझे लगता है कि यह रिलीज के साथ वायरल हो जायेगा। गाने के बोल और उनमें संगीत बेहद कर्णप्रिय है, जो दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करेगा। वहीं, दीपक सिंह ने शुभी शर्मा को लेकर कहा कि उनके साथ काम करने में खूब मजा आया। वे काफी अच्छी अदाकारा हैं। उनके साथ काम करके बहुत मज़ा आया और बहुत कुछ सीखने को भी मिला। आगे भी उनके साथ दूसरे प्रोजेक्ट पर काम करने की चाहत है। मैं राजकुमार आर पांडेय का शुक्रगुजार हूं कि वे शूट के दौरान सेट पर आए। साथ ही देव पांडेय के निर्देशन में बहुत कुछ सीखने को भी मिल।

वहीं, शुभी शर्मा ने दीपक सिंह की जमकर तारीफ की और कहा कि वे काफी प्रतिभाशाली कलाकार हैं। उनके साथ काम करने में मज़ा आया। मुझे कभी लगा नहीं कि वे एक दम फ्रेशर हैं। वे अच्छे कलाकार हैं और अच्छा काम कर रहे हैं। हालांकि सेट पर शुरू में उनके साथ कुछ परेशानियां आयीं, लेकिन उन्होंने उसको मैनेज कर लिया, जिस वजह से अलबम समय से शूट हो गया। वे फ़ास्ट लर्नर हैं और सिंगर तो कमाल के हैं। जिस गाने पर हमने ठुमके लगाए, उसे भी दीपक सिंह ने गाया था। मुझे लगता है वे आगे चलकर एक सिनेमा इंडस्ट्री में अच्छा मुकाम हासिल करेंगे। मेरी बेस्ट विशेज उनके साथ है।

आपको बता दें कि अलबम ‘लॉकर लहंगा में’ के निर्देशक देव पांडेय हैं।।कोरियोग्राफी संजय कोर्वा ने किया है और म्यूजिक छोटे बाबा का है। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। दीपक सिंह और शुभी शर्मा लीड रोल में है, जिनके केमेस्ट्री आपको चौंका सकती है।