आम्रपाली दुबे और मनोज टाइगर की लागल रहा बताशा का म्यूजिक लांच

गांव के नौटंकी में काम करने वाले एक आम युवक की नामचीन अभिनेत्री आम्रपाली दुबे से हुए प्यार की अनोखी कहानी पर आधारित प्रेम कथा लागल रहा बताशा का म्यूजिक मुम्बई में एक भव्य समारोह में धूमधाम से लांच किया गया । साथ ही फ़िल्म का फर्स्ट लुक ट्रेलर भी मौजूद लोगों को दिखाया गया जबकि ट्रैलर की विधिवत लॉन्चिंग जल्द ही कि जाएगी । म्यूजिक लांच के अवसर पर निर्माता संजीव कुशवाहा , निर्देशक आलोक विसेन , क्रिएटिव निर्माता रजनीश कुमार , संगीतकार ओम झा , एस आर के म्यूजिक के रोशन सिंह सहित फ़िल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे बताशा चाचा मनोज टाईगर , अविनाश दवेदी , विनोद मिश्रा , के के गोस्वामी , महेश आचार्य , दिलीप पांडे, सुनीता पांडे और संभावना सेठ आदि मौजूद थे ।

इस मौके पर सबने ट्रैलर की तारीफ की और कहा कि इस तरह के विषय पर भोजपुरी में आजतक कोई फ़िल्म नहीं बनी है । फ़िल्म की कहानी में नवीनता तो है ही साथ ही फिल्मांकन में भी भव्यता दिख रही है । आपको बता दें कि लागल रहा बताशा 26 जनवरी को बिहार में रिलीज़ हो रही है । छठ के अवसर पर फ़िल्म का पहला गाना जो छठी मईया की महिमा पर आधिरित है को यू ट्यूब पर रिलीज किया गया था जिसे एक करोड़ से भी अधिक लोगों ने देखा और पसंद किया था । बिहार में निरहुआ एंटरटेनमेंट द्वारा रिलीज़ की जाने वाली इस फ़िल्म का निर्माण संजीव कुशवाहा ने वी क्लासिक मूवीज़ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले किया है जबकि फ़िल्म के निर्देशक हैं आलोक विसेन ।

फ़िल्म के लेखक खुद मनोज टाइगर ही हैं जबकि संगीतकार ओम झा हैं , गीतकार हैं प्यारेलाल कवि व आज़ाद सिंह , सिनेमेटोग्राफ़र हैं फ़िरोज़ खान और प्रचारक हैं उदय भगत व रंजन सिन्हा । फ़िल्म के मुख्य कलाकार मनोज टाइगर , आम्रपाली दूबे, अविनाश दवेदी , प्रकाश जैस , संजय पांडे , के के गोस्वामी , आनंद मोहन , विनोद मिश्रा , महेश आचार्य , संतोष श्रीवास्तव , राहुल श्रीवास्तव , किरण यादव , धामा वर्मा , दिलीप वर्मा , लल्लन सिंह , सोनू पांडेय , जे के , सम्भावना सेठ एवं सुशील सिंह आदि हैं ।