प्रमोद प्रेमी की लग जा गले दिलरूबा’ मुहूर्त संपन

अभिनेता प्रमोद प्रेमी बॉलीवुड के सुपर खलनायक प्रेम चोपड़ा और वरसटाइल एक्‍टर रजा मुराद के साथ काम करने को लेकर एक्‍साइटेड हैं। प्रमोद इनके साथ भोजपुरी फिल्‍म ‘लग जा गले दिलरूबा’ में नजर आयेंगे, जिसका भव्‍य मुहूर्त मुंबई में एक कार्यक्रम के दौरान संपन्‍न हो गया। इस फिल्म में प्रमोद के अपोजिट वंशीका चौधरी नजर आयेंगी। फिल्‍म रोमांस और एक्‍शन से भरपूर होगी, जिसकी शूटिंग भी जल्‍द ही शुरू कर दी जायेगी। फिल्‍म की कहानी दर्शकों के लिए नायाब होगी। ऐसा मानना है, फिल्‍म की कहानी के लेखक विकास मधवार का। उनके अनुसार, फिल्‍म में प्रेम चोपड़ा और रजा मुराद की उपस्थिति ही बता देती है कि हम इसे किस लेवल पर बनाने वाले हैं।

वहीं, प्रमोद प्रेमी की मानें तो मुझे फिल्‍म की कहानी और कास्टिंग काफी मस्‍त लगी है। फिल्‍म के निर्माता ने जिस कंसेप्‍ट के साथ इस फिल्‍म को बनाने का फैसला किया है, वो सफल होगा। जहां तक बचपन में जब मैं फिल्‍में देखता था, तब तकरीबन हर बार प्रेम चोपड़ा और रजा मुराद को मैंने विलेन के रूप में देखा था। तब उन पर गुस्‍सा भी आता था। मगर धीरे – धीरे उनकी अदाकारी का मैं कायल हो गया। मैंने कभी नहीं सोचा था कि अभिनय के इन लीजेंड शख्सियत के साथ मुझे काम करने का मौका मिलेगा। मगर डेस्‍टनी है कि मैं उनके साथ अपनी अगली फिल्‍म में काम करने वाला हूं। इसके लिए मैं जितना खुश हूं, उससे ज्‍यादा एक्‍साइटेड भी हूं। वैसे मुझे पूरा यकीन है कि सेट पर उनसे मुझे बहुत कुछ सीखने को मिलेगा।

गौरतलब है कि फिल्‍म ‘लग जा गले दिलरूबा’ प्रमोद प्रेमी, वंशीका चौधरी, प्रेम चोपड़ा, रजा मुराद के अलावा आनंद मोहन, नीलम पांडेय भी मुख्‍य भूमिका में होंगी। फिल्‍म के संगीतकार राजेश गुप्‍ता हैं, जबकि गीत विश्‍वनाथ रजौरी और अरूण बिहारी ने लिखे हैं। फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। स्‍क्रीन प्‍ले उमेश उपाध्‍याय का है और डीओपी अमिताभ भट्टाचार्य का।