‘लफंगे’ की महफिल को फिल्‍मी सितारों ने गुलजार

पिछले दिनों क्लिक स्टूडियो, जागेश्वरी वेस्ट मुंबई में भोजपुरी फ़िल्म ‘लफंगे’ का भव्‍य मुहूर्त सम्पन्न हो गया, जिसे इंडस्‍ट्री के कई फिल्‍मी सितारों और अतिथियों ने यादगार बना दिया। हंगामा मीडिया ग्रुप की ओर से आयोजित ‘लफंगे’ की महफिल को गुलजार करने वाले सितारों में राहुल कपूर, दुर्गा प्रसाद, पप्‍पू खन्‍ना, अयाज खान, आयुषी तिवारी,अनारा गुप्‍ता, अमित सिंह ,निशा दुबे, रंजन सिन्‍हा, अमन श्‍लोक,शमीम खान, संजय भूषण पटियाला आदि लोग शामिल रहे। सबों ने फ़िल्म के कांसेप्ट की सराहना की और फिल्‍म के लिए शुभकामनाएं भी दी।

रॉकस्टार एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही फिल्म ‘लफंगे’ के घनश्याम दुबे निर्मातात हैं,जिन्‍होंने मुहूर्त के दौरान बताया कि फ़िल्म काफी एंटरटेनिंग होने वाली है, जो लोगों की पसंद को ध्यान में रखकर बनाया गया है। इसमें एक्शन रोमांस और इमोशन का बेजोड़ मिश्रण लोगों को देखने को मिलेगा। फ़िल्म की पटकथा बेहद शानदार है। गाने भी काफी अच्छे हैं, जो एक बार में लोगों के दिल में उतर जाएंगे। उन्‍होंने कहा कि भोजपुरी सिनेमा इन दिनों लगातार अच्‍छी फिल्‍में बनाकर लोगों का ध्‍यान अपनी ओर आकर्षित कर रही है। उसी कड़ी में हमने भी ‘लफंगे’ को प्‍लान किया और जल्‍द ही यह दर्शकों के सामने होगी।

वहीं, इस फ़िल्म के निर्देशक दिलीप गुलाटी ने बताया कि फ़िल्म काफी अच्छी है। हम फ़िल्म के हर एंगल पर काम कर रहे हैं, ताकि फ़िल्म को हम उसकी कहानी के अनुसार बना सकें। लफंगे को हम तकनीकी तौर पर भी काफी मजबूत बना रहे हैं, ताकि लोगों को ये कहीं से भी वीक ना लगे और लोग बोर न हों। हमने कास्टिंग भी उसी को ध्यान में रख कर की है। उम्मीद करते हैं लोगों को ये फ़िल्म खूब पसंद आएगी। उन्होंने साफ कर दिया कि इस फ़िल्म का हिंदी फिल्म लफंगे से कोई ताल्लुक नहीं। वो दोनों फिल्मों का जोनर अलग है और ऑडियंस भी भिन्न हैं। इसलिए दोनों का कोई कंपेरिजन नहीं है।

बता दें कि फ़िल्म ‘लफंगे’ के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं, जबकि फ़िल्म की मुख्य भूमिका में निसार खान और अविनीश दुबे नज़र आएंगे। फिल्‍म के एग्‍जक्‍यूटिव प्रोड्यूसर इरफान खान हैं। कहानी और निर्देशक दिलीप गुलाटी कर रहे है, जबकि लिरिक्‍स आजाद सिंह और यादव राज का है। फिल्‍म में म्‍यूजिक राजेश झा ने दिए हैं। कानू मुखर्जी और पप्‍पू खान ने कोरियोग्राफी की है।