‘क्रोध’का मुहूर्त धूम धाम से संपन

निर्देशक रवि सिन्हा की अगली भोजपुरी फिल्‍म ‘क्रोध’ का मुहूर्त आज मुंबई में किया गया ! इस फिल्म में पहलीबार एक साथ रितेश पांडेय, प्रमोद प्रेमी, अंजना सिंह और पूनम दुबे नजर आयेंगी ! भोजपुरी फिल्‍म ‘क्रोध’ का मुहूर्त मुंबई के कृष्णा स्टूडियो गोरेगांव में काफी भव्‍यता के साथ किया गया है। इस दौरान फिल्‍म जगत से जुड़े कई कलाकार और तकनिशियन मौजूद रहे है। मुहूर्त के साथ ही फिल्‍म के गाने की रिकॉर्डिंग भी रितेश पांडेय और प्रमोद प्रेमी के आवाज में रिकार्ड की गई। इस फिल्‍म का निर्माण आदि शक्ति इंटरटेंमेंट, वाई के फिल्‍म प्रोडक्‍शन और नाहर इंटरटेंमेंट द्वारा किया जा रहा है। फिल्‍म के निर्माता राहुल साहनी और अभय शाह हैं। जल्‍द ही फिल्‍म की शूटिंग शुरू होगी।

फिल्‍म के निर्देशक रवि सिन्‍हा ने बताया की फिल्म के स्टारकास्ट है रितेश पांडेय ,प्रमोद प्रेमी,अंजना सिंह ,पूनम दुबे ,पप्पू यादव ,रजनीश पाठक और अनिल यादव ( माटी ले लाल ) आदि है ! इस के बारे में निर्माता राहुल साहनी ने बताया कि फिल्म ‘क्रोध’ पूरी तरह से कमर्सियल फिल्‍म है, जिसका निर्माण हम पिछली फिल्‍म के अनुभव को आगे बढ़ाते हुए कर रहे हैं। इस फिल्‍म में एक्‍शन, इमोशन,रोमांस भरपूर होगा। फिल्‍म के डायलॉग और संगीत काफी आकर्षक हैं।

बता दें कि रवि सिन्‍हा ने अपने इस बेहद महत्‍वपूर्ण फिल्‍म की कहानी खुद ही लिखी है। संगीत छोटे बाबा ने तैयार किया है। फिल्म का छायांकन जहांगीर कर रहे है ! स्‍क्रीन प्‍ले और डायलॉग राजेश पांडेय का है। इपी अनिल यादव है और फिल्म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला है