खुद्दार का फर्स्‍ट लुक जारी होते ही सोशल मीडिया पर वायरल

तन्वी मल्टीमीडिया के प्रजेंट भोजपुरी फिल्‍म ‘खुद्दार’ का फर्स्‍ट लुक आज आउट कर दिया गया है, जो आउट होते ही वायरल हो गया है। फिल्‍म का लुक बेहद लुभावनी है और इसमें अभिनेता गुंजन सिंह और भोजपुरिया हॉट केक अंजना सिंह पहाड़ की मनोरम वादियों में नजर आ रही हैं। अंजना के हाथ में एक फूलों की माला है, जो इशारा करता है कि यह फिल्‍म सामाजिक प्रेम कहानी पर आधारित होगी। इस फिल्‍म का निर्माण दीपक शाह और निर्देशक दिनेश यादव हैं। दीपक शाह ने ‘खुद्दार’ के फर्स्‍ट लुक के बारे में कहा कि यह फिल्‍म की अविरलता और स्‍वच्‍छता को दर्शाती है। इस वजह से लोगों ने इसे पसंद किया। ठीक इसी तरह हमने ‘खुद्दार’ को भी बनाया है, जिसका ट्रेलर भी हम जल्‍द रिलीज करेंगे।

वहीं, निर्देशक दिनेश यादव ने कहा कि भोजपुरी सिनेमा में ‘खुद्दार’ एक नायाब फिल्‍म है, जिसकी अभी हमने शूटिंग खत्‍म की है। इस फिल्‍म की पटकथा और गाने लोगों को सिनेमघरों के अंदर खींच लायेंगे। जहां तक बात फिल्‍म के सेट की है, तो सभी कलाकारों ने सेट पर अपना 100 परसेंट दिया है। खासकर अंजना सिंह, निशा दुबे और गुंजन सिंह की केमेस्‍ट्री लोगों को खूब पसंद आने वाली है। तीनों पहली बार पर्दे पर एक साथ नजर आ रहे हैं और तीनों के बीच की अंडरस्‍टैंडिंग कमाल की है। उन्‍होंने कहा कि ‘खुद्दार’ भोजपुरिया दर्शकों के लिए तन्‍वी मल्‍टीमीडिया की ओर से एक नायाब प्रस्‍तुति है। यह फिल्‍म भी भोजपुरी सिनेमा की समृद्धि को बढ़ायेगी।

गौरतलब है कि फिल्‍म ‘खुद्दार’ के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्‍म में गुंजन सिंह, अंजना सिंह और निशा दुबे के अलावा मनोज टाइगर, खलनायक संजय पांडेय, सन्‍नी सिंह, दिनेश यादव, करण पांडेय, महेश आचार्य, राधे मिश्रा, सामर्थ चतुर्वेदी, बलेश्‍वर सिंह, अजय सूर्यवंशी, बिंदी मिश्रा, सोनिया मिश्रा, प्रिया पांडेय, ऋतु पांडेय, श्रवण तिवारी और अनुप अरोड़ा मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे। फिल्‍म के लेखक किशोर कुमार जाधव, म्‍यूजिक डायरेक्‍टर धनंजय मिश्रा, एक्‍शन हीरा यादव, कोरियोग्राफी प्रवीण शेलार की है।