Khesari Lal Yadav का New Upcoming Film ” बाप जी ” का Trailer हुआ Release , मच गया बवाल

जी हाँ भोजपुरी चहेते के लिए निकल कर आयी बहुत ही बड़ी खबर जिसका इंतजार भोजपुरिया fans काफी लम्बे समय से कर रहे थे। भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी स्टारर फिल्म ‘ बाप जी ‘ का trailer आज सुबह ही Worldwide Records Bhojpuri के ऑफिसियल youtube channel पर release कर दिया गया है और केवल कुछ ही घंटे में इसे लाखों लोगो ने देखा और पसंद किया है। फिल्म का trailer बेहद ही मजेदार और धमाकेदार है इसीलिए खेसारी लाल यादव के फैन्स इसे खूब पसंद कर रहे हैं। इस trailer में khesari lal yadav का परफॉर्मेंस देखने लायक है। फिल्म का ट्रेलर देखकर भोजपुरी दर्शकों का उत्साह बढ़ गया है कि जब ट्रेलर इतना शानदार है तो फिल्म कितनी बढ़िया होगी। एक से बढ़कर एक गाना, कहानी में इमोशन और रोमांस सब कुछ है इस फिल्म के ट्रेलर में।

इस फिल्म का टाइटल बेहद ही अलग है और इसका कांसेप्ट भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों के लिए नया है। फिल्म के Director Dev Pandey बहुत अनुभवी निर्देशक हैं, जिन्होंने एक कामयाब और इंट्रेस्टिंग प्लॉट को बड़ी अच्छी फिल्म का रूप दिया है। इस फिल्म के निर्देशक Dev Pandey की फिल्म ‘बाप जी’ ‘Govinda & Sagar Films Entertainment’ के बैनर तले बनाई गई है। फिल्म के संगीतकार ओम झा और गीतकार प्यारेलाल कवि, यादव राज आदि लोगो ने तैयार किया हैं।फिल्म में khesari lal yadav , kajal raghwani , ritu singh के अलावा Manoj Tiger, Prakash Jais, Rajbir जैसे कलाकार है। फिल्म के डायरेक्टर Dev Pandey, cameraman R. R. Prince, writer Arbind Tiwari, producer Ramjit Jaiswal (Govinda) हैं।
अभिनेत्री काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव की केमिस्ट्री रुपहले पर्दे पर अपना जलवा दिखाने के लिए तैयार है। फिल्म ‘बाप जी’ को काफी बड़े लेवल पर फिल्माया गया है और इसका लुक दर्शकों के लिए बिल्कुल फ्रेश है। भोजपुरी दर्शक खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी को बेहद पसंद करते है।

खेसारी और काजल राघवानी की इस बेहतरीन फिल्म का ट्रेलर एक बार आप अवश्य देखें, आपको इस ट्रेलर से प्यार हो जाएगा और आप पूरी फिल्म देखने के लिए उत्सुक हो जाएंगे।