Khesari Lal Yadav का ”Lalki Tikiyawa” ने मचा दी है Social Media पर धूम , हुआ तेजी से Viral

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपर स्टार इस Lockdown में भी लोगो के मनोरंजन के लिए हमेशा अपना प्रयास जारी रखा है और लोगो को इस Lockdown में मनोरजन के लिए हर दिन कुछ नया कर रहे है ताकि लोग घरो में रहकर इस कोरोना जैसे वैश्विक महामारी को हरा सके और फिर से अपनी सामान्य जिंदगी जीना शुरू करे इसलिए हर दिन भोजपुरी के तमाम Actor Actress हम लोगो के लिए नए गाने लेकर सामने आ रहे है। जी हाँ आज इस Lockdown में एक बार फिर से भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने गाना ”ललकी टिकियवा” लेकर हम सब के सामने आये है जिसे रिलीज़ होते ही पुरे सोशल मीडिया में सनसनी फैला दी है। गाना इतना हिट हुआ की लोग इस गाने के ऊपर अब तक न जाने कितने वीडियो बना चुके है अपने सोशल मीडिया के अलग अलग एप्पस पर। इस गाने का क्रेज़ सोशल मीडिया के Helo app ,VMate, TikTok ,Likee जैसे अप्प पर पूरी तरह से वायरल हो गया है। इस गाने पर लोगो ने अपने अलग अलग तरह के वीडियो बनाकर लोगो का मनोरंजन कर रहे है और हर कोई इनके वीडियो को वायरल कर रहा है वो भी केवल इस गाने की वजह से।

जी हाँ हम आपको बता दे की जैसे ही खेसारी लाल यादव के इस गाने को Youtube के Aadishakti Films के Official Channel पर रिलीज़ किया गया वैसे ही मानो सोशल मीडिया पर भगदड़ सी मच गयी और हर कोई इस गाने को लेकर अपने अपने वीडियो बनाने लगे और post करने लगे। गाना इस कदर Viral हुआ जैसे जंगल में आग फैला हो। हर कोई इस गाने के दीवाने नजर आ रहे है बार बार बजने वाला यह गाना इतना कर्णप्रिय है की बिना चार बार सुने मन नहीं मान रहा है लोगो का। हर किसी के जवान पर रहने वाले इस गाने को केवल एक ही दिन पहले रिलीज़ किया गया है और अब तक यह गाना 400 हजार से भी ज्यादा व्यूज क्रॉस कर चूका है और इसके व्यूज का सिलसिला यु ही जारी है।

इस गाने को खेसारी लाल यादव ने अपनी मधुर आवाज से सजाया है और इनका साथ दे रही है फीमेल सिंगर प्रियंका सिंह जिनके मधुर आवाज की दीवानी सारी दुनिया है। गाने के गीतकार राज गाजीपुरी है संगीतकार कुंदन प्रीत है तो वही गाने को Edit किया है Prashant Ji ने और इसके Digital Head है Vicky Yadav और Producer Manoj Mishra है। गाने की लोकप्रियता को देख खेसारी लाल यादव ने अपने फैंस को दिल से शुक्रिया किया है और कोरोना से बचने के लिए घरो में रहने की सलाह दिए है। घर पर रहे सुरक्षित रहे।