आह आह आह , Khesari की बाबू ने ली किसी और साथ फेरे तोड़ कर अपने बाबू का दिल , फिर भी बोले बाबू आओ ना

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार सिंगर और एक्टर Khesari Lal Yadav ने अब तक न जाने कितने लोगो का दिल जित चुके है। अपने गायकी से लाखो करोडो लोगो के दिलो में जगह बनाने वाले हिट मशीन कहे जाने वाले खेसारी लाल यादव ने एक बार फिर से लोगो के दिलो को तरोताजा कर दिए है। वैसे तो इनके गाने का इंतजार तो भोजपुरिया दर्शक हमेशा करते है लेकिन उससे भी खास यह है की भोजपुरी दर्शक जिस लेबल के गाने का इंतजार करते है खेसारी लाल यादव जी उससे भी ऊचे लेबल का गाना लेकर अपने दर्शको के बीच आ जाते है जिसे देखकर सभी दर्शको का दिल बाग बाग हो उठता है और ऐसा लगता है जैसे कोई मूर्ति में जान डाल दिया हो।

वैसे तो अब तक आप समझ ही चुके होंगे की हम आखिर किस लेबल के गाने की बात कर रहे है। जी हाँ बिलकुल सही सोच रहे है आप सब। हम आज उनके ही गाने बाबू आओ ना की बात कर रहे है। जो की इनदिनों तेजी से वायरल हो रहा है और दर्शक इसके मजे ले रहे है। वैसे आपने देखा होगा की खेसारी जी अपने दर्शको का कितना ख्याल रखते है जैसा मौसम वैसा गाना लेकर हम सब के बीच आते है। जैसा की अभी शादी का सीजन चल रहा है इसलिए उन्होंने दर्शको का खास ख्याल रखते हुए शादी से रिलेटेड गाना लेकर आये है। जो की खुद में ही सुपर डुपेर हिट है।

वैसे हमे आप सब को बताने की तो जरुरत नहीं है इस गाने की ख़ासियत के बारे में क्योकि आप सब खुद ही जानते है की ये कैसा गाना है। लेकिन फिर भी मैं आपको बता देती हु की ये गाना इतना प्यारा है की अब तक इस गाने को 10,666,997 से भी अधिक व्यूज मिल चुके है और यु ही इसके व्यूज का सिलसिला बढ़ता जा रहा है। वेल आपको बता दे की इस गाने को सुपर स्टार सिंगर खेसारी लाल यादव ने अनुपमा यादव के साथ मिलकर मधुर आवाज में गाये है और इस गाने के बोल विशाल भारती ने तैयार किये है। इस गाने को Khesari Music World के ऑफिसियल चैनल से रिलीज़ किया गया है।