Khesari Lal Yadav का First Hindi Video Sad Song ” तेरे मेरे दरमियां ” ने बनाया हिमालय से भी ऊंचा Record , जो तोड़े नहीं टूटने वाला ,Trending में पहुंचा Song

खेसारी लाल यादव का नई सांग आज Speed Records से रिलीज़ किया गया है और आप मानोगे नहीं रिलीज़ होते ही इस गाने ने महा रिकॉर्ड बना चूका है और केवल कुछ ही घंटे में ट्रेंडिंग में जा पंहुचा है। वैसे बता दे की ये खेसारी लाल यादव का पहला हिंदी वीडियो सांग है जो की बेहद ही खूबसूरत सांग है। गाने को देखकर हर किसी की आँखों में आंसू आ रहे है। इतना दर्द भरा गाना आज तक किसी ने नहीं गाया होगा। गाने की शूटिंग इतनी बेहतर है की ऐसा लग रहा जैसे कोई बॉलीवुड का सांग देख रहे हो। गाना बहुत ही बड़े लेवल का है।

जिसे देखकर हर किसी की जुबान से सिर्फ तारीफ ही निकल रही है और आखिर गाना हिट क्यों न हो गाया जो हिट मशीन ने है तो गाना तो हिट होना जरुरी है। वेल बता दे की अब तक इस गाने को मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके है और व्यूज की तादाद लगातार बढ़ रहे है। गाने के व्यूज के कारण ही गाना केवल कुछ ही देर में ट्रेंडिंग लिस्ट में आपने स्थान बना चूका है। वेल आपको कैसा लगा खेसारी लाल यादव का यह गाना हमे कमेंट में जरूर बताये।