देखिये , Khesari Lal Yadav ने किस तरह RRB NTPC के Student का साथ देते हुए बोल दिए इतनी बड़ी बात ,Video देखकर आप हो जायेंगे खुश

खेसारी लाल यादव ने आज अभी थोड़ी देर पहले लाइव आकर rrb ntpc के स्टूडेंट से अपील करते हुए कहा है की आप सभी पढ़े लिखे समझदार बच्चे है फिर इस तरह से अपनी ही सम्पति को क्यों जला रहे है क्यों बर्बाद कर रहे है। सरकारी सम्पति पर किसी का अधिकार नहीं है बल्कि इन पर आपका हमारा और पुरे देशवाशियो का अधिकार है और आप इसे जलाकर बर्बाद कर रहे है जो की उचित नहीं है।

उन्होंने rrb ntpc के स्टूडेंट के साथ हुए धोखाधड़ी को लेकर भी दुःख जाहिर करते हुए कहा है की आप सब के बहुत गलत हुआ है। हमे पता है की गरीब बच्चे के माता पिता कितने मुश्किल से अपने बच्चे को पढ़ते है क्योकि मै भी एक गरीब परिवार का सदस्य हु मै भी गरीब का बेटा हु इसलिए मै आपलोगो के दुःख दर्द का समझ सकता हु। लोग अपने बच्चे को पढ़ाने और शिक्षित करने के लिए अपने जमीन तक बेच देते है और अगर इतना करने के बाद भी अगर उनके हक़ की चीज़ उन्हें नहीं मिलती है तो ये बहुत गलत है। इसके लिए मैं हमेशा साथ खड़ा हु और इतना भी कहता हूँ की अपने हक़ का मांग कीजिये लेकिन पुरे शिक्षित की तरह आपको धरना देना है दीजिये ट्रेन रोकना है रोकिये लेकिन प्लीज सरकारी सम्पति यानि की अपनी सम्पति को बर्बाद मत कीजिये।