खेसारी लाल यादव ने फैमली मेंबर्स के साथ मैरेज एनिवर्सरी सेलिब्रेट किया

भोजपुरी के सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव की आज मैरेज एनिर्वसरी है, जिसे उन्‍होंने अपने फैमली मेंबर्स के साथ ही सेलिब्रेट किया। इस दौरान खेसारीलाल यादव अपनी पत्‍नी चंदा देवी के साथ नजर आये और दोनों ने बधाई देने वाले शुभेच्‍छुओं का आभार जताया। इससे पहले खेसारीलाल यादव को उनके चाहने वाले और उनके कई मित्रों से फोन पर शादी की सालगिरह पर बधाई दी थी। यूं तो मीडिया में अक्‍सर सुर्खियां बटोरने वाले खेसारीलाल यादव ने अपनी मैरेज एनिवर्सरी को मीडिया से दूर बेहद सिंपल ढ़ंग से सेलिब्रेट किया।

आपको बता दें कि स्‍क्रीन लाइफ से दूर रियल लाइफ में खेसारीलाल यादव पत्‍नी चंदा देवी को अपना लकी चार्म भी मानते हैं, जिसका जिक्र वे अक्‍सर करते भी नजर आते हैं। खेसारीलाल यादव की शादी उस दौर में हुई थी, जब उनके लिए घर चलाना भी आसान नहीं थी। वे अपना घर परिवार चलाने के लिये लिट्टी चोखा तक बेचा करते थे और साधारण से गायक थे। तभी उनकी शादी चंदा देवी से हुई और चंदा ने खेसारीलाल यादव को उनके करियर और जिंदगी के हर कदम पर साथ निभाया।

जब उनकी शादी हुई तो उनके ज़िन्दगी में काफी बदलाव आए। खेसारी लाल ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनकी पत्नी के आ जाने के बाद उनके करियर में काफी बदलाव आये हैं। वहीं, अगर उनकी पत्नी की बात करे तो वो मीडिया से दूर ही रहती हैं। खेसारी लाल यादव के बच्चों की तो उनके दो बच्चे ऋषभ और कृति है। आज खेसारीलाल यादव भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के एक चमकते हुए सितारे हैं, जो हर साल अपने फिल्मों और लो‍कप्रिय गानों से लोगों के दिलों पर राज करते हैं। तो दीजिए आप भी बधाई अपने सुपर स्‍टार और एक आदर्श पति खेसारीलाल यादव।