Khesari Lal Yadav लड़की पटाने के नए नए तरीके बता रहे है Social Media पर,हर कोई आजमा रहा है इनका यह नुस्खा

Bhojpuri के Super Star Khesari Lal Yadav इस Lockdown में लोगो को भरपूर मनोरंजन कराते नजर आ रहे है और लोग भी इनके गाने का लुफ्त उठाते नजर आ रहे है। Digital India के इस दौर में जहा पूरी दुनिया एक सूक्ष्म Corona Virus जैसी वैश्विक महामारी से जूझ रही है और Lockdown का पालन करते हुए घरो में बोर हो रहे है तो वही भोजपुरी के स्टार ने लोगो को मनोरंजन कराने का बेड़ा उठाया है। जी हाँ उन्होंने Digital के इस दौर का भरपूर उपयोग करने और अपनी दुःख को भुलाने के लिए हर तरह के प्रयास कर रहे है। यही कारण है की सभी सुपर स्टार ने लोगो को मनोरंजन कराने के लिए हर दिन एक से बढ़कर एक गाने लेकर हमारे बीच आ रहे है और सभी को इस कोरोना जैसी वैश्विक महामारी से लड़ने के लिए लोगो को मजबूत बना रहे है। Bhojpuri के Super Star Khesari Lal Yadav इन दिनों अपने नए अंदाज की वजह से काफी सुर्खियां बटोरते नजर आ रहे है। जहां देखो वही इनके चर्चे सुनने को मिल रहे है। हर कोई इनके इस अंदाज को बेहद पसंद कर रहे है। और तो और लोगो ने इनसे बहुत से नए नए तरीके भी सीख रहे है।

दरअसल बात इनके नए गाने की है जिसमें वे लोगो को लड़की पटाने के नए नए ट्रिक बता रहे है। और लोग इनके इस ट्रिक को आजमाते भी नजर आ रहे है। गाने में Khesari ने बहुत ही तरीके से लड़की को पटाने का ट्रिक बता रहे है। को कि बेहद ही दमदार और कारगर नुस्खा माना जा रहा है। बता दे की खेसारी के गाने “ladki patana” को जैसे ही Soni Music India पर release किया गया वैसे ही तेजी से viral हो गया और केवल कुछ ही घंटे में 1.5 मिलियन से भी ज्यादा views मिल चुके है। और इनके इस गाने के views का सिलसिला यू ही बढ़ता जा रहा है।

तो ऐसे में अगर आपने अभी तक इस गाने को नहीं सुना है तो जल्दी से नीचे दिए लिंक को click करे और गाने का भरपूर आनंद ले।और साथ ही सीखे लड़की पटाने के नए नए नुस्खे। और जुड़े हमारे page bhojpuri xp के साथ और ज्यादा से ज्यादा लाइक और follow करे। Corona से डरे नहीं बल्कि उसका मुकाबला करे घर पर रहे सुरक्षित रहे social distancing का पालन करे।सूचना bhojpuri xp द्वारा जनहित में जारी।