खेसारी लाल यादव की यू-ट्यूब म्‍यूजिक रैंकिंग में छठे स्‍थान पर

सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव के लिए साल 2018 बेहद ही खास रहा है। यही वज‍ह है कि वे इस साल में एक से बढ़कर एक रिकॉर्ड बनाते जा रहे हैं। उनकी फिल्‍मों का कब्‍जा तो भोज‍पुरिया बॉक्‍स पर है ही, अब उनके गाने भी यू-ट्यूब पर दुनियाभर में धमाल मचा रही है। इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि दुनियाभर में यू-ट्यूब पर सबसे अधिक समय तक सुने जाने वाले गानों की सूची में खेसारीलाल यादव के गानों का स्‍थान छठा है। यह अपने आप में एक रिकॉर्ड है।

कभी बॉलीवुड में अपने गानों से तहलका मचाने वाले यो यो हनी सिंह को भी खेसारीलाल यादव ने इस रैकिंग में पछाड़ दिया है। charts.youtube.com के हवाले से के आर म्‍यूजिक द्वारा जारी वर्ल्‍ड वाइड रैंकिंग में खेसारीलाल यादव के गानों को छठे स्‍थान पर रहना न सिर्फ खेसारीलाल यादव के लिए बड़ी उपलब्धि है, बल्कि यह भोजपुरी सिनेमा के लिए भी गौरव की बात है।

बता दें कि खेसारीलाल यादव के गानों के साथ – साथ उनके एक से एक फिल्‍में 2018 में छायी रही है और कई तो रिलीज हो भी तैयार हैं। खेसारीलाल यादव पहले ऐसे एक्‍टर बने, जिनकी फिल्‍म मल्‍टीप्‍लेक्‍स तक पहुंच पायी। अभी भी उनकी फिल्‍म ‘बलम जी लव यू’ सिनेमाघरों में धूम मचा रही है, तो इस बार छठ पूजा के अवसर भोजपुरी सिनेमा की सबसे महंगी फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ और सबसे बडी ग्राफिकल फिल्‍म ‘नागदेव’ रिलीज होने वाली है।

जहां योगेश राज मिश्रा की फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ में खेसारीलाल यादव एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आने वाले हैं, वहीं देव पांडे निर्देशित फिल्‍म ‘नागदेव’ में भी वे अपने दर्शकों को सरप्राइज देते नजर आयेंगे। फिल्‍म वे इन दिनों लालू बाबू पंडित के साथ अपनी तीसरी फिल्‍म ‘कुली नंबर 1’ के गानों की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं।