Khesari Lal Yadav की Film ‘ सईयां अरब गईले ना ‘ को मिली दर्शकों का ढेरो प्यार , हुई Bumper Opening

सुपर स्टार खेसारीलाल यादव, काजल राघवानी और शुभी शर्मा स्टारर टनाटन टॉकीज के साथ अभय सिन्हा और इज माई ट्रिप डॉट कॉम प्रस्तुत भोजपुरी फ़िल्म ‘सईयां अरब गईले ना’ आज से बिहार – झारखंड के अलावा यूपी, नेपाल, मुंबई और गुजरात के सिनेमाघरों में रिलीज हो गयी है, जहां फ़िल्म को सबसे बड़ी ओपनिंग मिली है। फ़िल्म को रेणु विजय फिल्म्स एंटरटेनमेंट ने रिलीज किया है। यशी फिल्म्स प्रोडक्शन की फ़िल्म ‘सईयां अरब गईले ना’ को मिली इस धमाकेदार ओपनिंग ने यह साबित कर दिया है कि भोजपुरी सिनेमा आज भी थियेटरों में जिंदा है।

 

फ़िल्म के वितरक प्रशांत उज्ज्वल ने बताया कि ‘सईयां अरब गईले ना’ को जिस तरह की ओपनिंग आज फर्स्ट डे मिले हैं, वैसा बीते दो – ढाई साल में भी किसी को नहीं मिल सका था। इसके बाद ही ये बातें आने लगी थी कि भोजपुरी सिनेमा थियेटरों में दम तोड़ रही है, लेकिन ‘सईयां अरब गईले ना’ ने उस बात को झुठला दिया है। अब तो जो हमारे पास रिपोर्ट हैं, उसके हिसाब से फर्स्ट डे फ़िल्म ‘सईयां अरब गईले ना’ के सभी शो राजधानी पटना के शान कहे जाने वाले वीणा सिनेमा में हाउसफुल थे। यूनाइटेड गोरखपुर और बनारस के भी सिनेमाघरों में फ़िल्म को जबरदस्त ओपनिंग मिली, तो पंकज छपरा में रिकॉर्ड कलेक्शन फ़िल्म को मिली। यहाँ फ़िल्म के नून शो में 20 हजार और मैटनी शो 16 हजार का कलेक्शन हुआ। 

 

उन्होंने कहा कि कोरोना काल में इस तरह का कलेक्शन कोई सोच भी नहीं सकता। बात संगीता मोतिहारी की करें तो यहां भी पहले दिन नून शो में 20 हजार और मैटनी शो में 15 हजार का कलेक्शन हुआ। शंकर सीतामढ़ी में 15 – 15 हजार का कलेक्शन हुआ। बक्सर में भी सभी शो हाउसफुल रहे। यानी यूं कहें कि फ़िल्म ने शानदार स्टार्ट ली है और यह बॉक्स ऑफिस पर एक बेहतर रिकॉर्ड की ओर बढ़ रही है। 

 

आपको बता दें कि फ़िल्म ‘सईयां अरब गईले ना’ के निर्माता अभय सिन्हा, प्रशांत जम्मुवाला और अपर्णा शाह हैं। फ़िल्म के निर्देशक प्रेमांशु सिंह हैं। यह एक रोमांटिक ड्रामा है, जिसमें ट्रायंगल लव स्टोरी दर्शकों को देखने को मिल रही है।गीत – संगीत लाजवाब है। पीआरओ रंजन सिन्हा हैं।