Khesari Lal Yadav की Film ‘ राजा की आएगी बारात ‘ की Shooting हुयी Complete

कोविड महामारी के बाद भोजपुरी बॉक्‍स ऑफिस पर एक बार फिर से जलवा बिखरने को तैयार है सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव और निर्देशक लालबाबू पंडित की जोड़ी। क्‍योंकि वे अपनी नई फिल्‍म ‘राजा की आयेगी बारात’ लेकर आ रहे हैं, जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है। इस फिल्‍म की पूरी शूटिंग लखनऊ में हुई है। लीक से हटकर फिल्‍म बनाने में माहिर निर्देशक लालबाबू पंडित ने बताया कि फिल्‍म ‘राजा की आयेगी बारात’ एक अलग तरह की सामाजिक और पारिवारिक फिल्‍म है।

लालबाबू पंडित ने बताया कि मैंने अब तक जितनी भी फिल्‍में खेसारीलाल यादव को लेकर बनाई है, उन सब से यह फिल्‍म काफी अलग है। कोरोना महामारी की वजह से थोड़ा विलंब हुआ, वरना फिल्‍म और पहले तैयार हो गई होती। लेकिन कोई बात नहीं, हमने फिल्‍म की शूटिंग पूरी कर ली है और अब पोस्‍ट प्रोडक्‍शन फेज में फिल्‍म होगी। जल्‍द ही हम फिल्‍म के बारे में और भी जानकारी साझा करेंगे। फिल्‍म का कथानाक और संवाद लोगों को समाज में होने वाली घटनाओं से जोड़ेगा। अभी हम बस इतना कह सकते हैं कि हमने एक बेहतरीन फिल्‍म बना ली है और बारी दर्शकों की होगी कि उन्‍हें फिल्‍म कितना पसंद आती है।

आपको बता दें कि फिल्‍म ‘राजा की आयेगी बारात’ गीत – संगीत श्‍याम आजाद का है। सिंगर के तौर पर इस फिल्‍म में सोनू पांडे और नीलकमल सिंह हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। मार्केटिंग विजय यादव कर रहे हैं।
इस फ़िल्म के निर्माता सुरेंद्र प्रसाद और निर्देशक लाल बाबू पंडित हैं। फ़िल्म के लेखक मनोज कुशवाहा हैं।
गौरतलब है कि फिल्म राजा की आएगी बारात में खेसारीलाल यादव के साथ सुदीक्षा झा, संजुक्ता राय,अमित शुक्ला, दिलीप सिन्हा, अनूप अरोरा, संजय वर्मा, वीना पांडेय,मनोज कुमार ,सी पी भट्ट और संजय पांडेय नज़र आएंगे। म्यूजिक ओम झा का है जबकि लिरिक्स प्यारे लाल यादव, आज़ाद सिंह एवं श्याम देहाती के हैं।