Khesari Lal Yadav की Film ‘मंटुआ के नानी’ की Shooting कल से Allahabad में होगी Start

भोजपुरी सुपर स्टार एक्टर खेसारी लाल यादव और कृति वर्मा की अपकमिंग भोजपुरी फिल्‍म ‘मंटुआ के नानी’ की शूटिंग कल से इलाहाबाद के खूबसूरत लोकेशन में शुरू होगी। यह फिल्‍म इसी साल रिलीज भी होनी है, जिसे लेकर फिल्‍म के निर्देशक लाल बाबू पंडित ने बताया कि हम नई फिल्‍म ‘मंटुआ के नानी’ लेकर आ रहे हैं। जैसा की इसका टायटल देखकर ही पता चल जाता है कि फिल्‍म ड्रामा एक्शन और रोमांस से भरपूर है। भोजपुरी के दर्शकों के लिए यह फिल्‍म फुल इंटरटेंमेंट वाली है।

उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म की पूरी कास्‍ट शूटिंग को लेकर बेहद एक्‍साइटेड है।खेसारी लाल यादव और कृति वर्मा भी अपने किरदार को लेकर खूब एक्‍साइटेड नजर आये सभी को इस फिल्‍म से काफी उम्‍मीदें हैं। खेसारी लाल यादव ने कहा की मुझे उम्‍मीद है कि फिल्‍म जब भी बॉक्‍स ऑफिस पर रिलीज होगी, दर्शक इसे खूब पसंद करेंगे। उन्होंने ये भी कहा की फिल्म काफी एंटरटेनिंग है जिसकी शूटिंग कल से शुरू होने वाली है। खेसारी लाल यादव और कृति वर्मा की केमेस्‍ट्री काफी पसंद आने वाली है लोगो को।

उन्‍होंने बताया कि हंगामा मीडिया ग्रुप और श्री राघव एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनने वाली फिल्म ‘मंटुआ के नानी’ में खेसारी लाल यादव और कृति वर्मा के साथ सुदीक्षा झा ,मनोज टाइगर ,महेश आचार्य , किरण यादव , मनोज कुमार , अमित यादव , संजीव मिश्रा , सोनी पटेल , रिकू भर्ती और विमला तान्हा भी मुख्‍य भूमिका में हैं। कुल मिला कर देखा जाये तो फिल्‍म के सभी कलाकारों की भूमिका फिल्‍म के लिए बेहद खास है। फिल्‍म के निर्माता संजय भूषण और राजेश राघव हैं, जिनका सराहनीय सपोर्ट हमलोगों को मिल रहा है। फिल्‍म के लिरिक्स तैयार किया है प्यारे लाल यादव , अरुण बिहारी ,यादव राज और कुंदन प्रीत ने। डीओपी एन श्रवण का है। फिल्म के कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी है। म्‍यूजिक धनञ्जय मिश्रा का होगा। फिल्‍म की कहानी अरविन्द तिवारी ने लिखी है।फिल्म का प्रोडक्शन हेड विजय प्रसाद और अमर यादव है।