Khesari Lal Yadav के है `99 Girlfriend किया खुलासा अपने Upcoming Film ” Son Of Bihar ” के Shooting Set पर , Mani Bhattacharya के साथ करेंगे Romance

भोजपुरी सुपर स्टार खेसारीलाल यादव और मशहूर निर्देशक रवि सिन्हा की जोड़ी जल्द ही एक बेहतरीन फिल्म ‘सन ऑफ बिहार’ लेकर आ रहे हैं, जिसका भव्य मुहूर्त आज मुंबई में सम्पन्न हो गया. साथ ही इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो गयी. इसी दौरान मीडिया से बातचीत में खेसारीलाल यादव ने उस राज पर से पर्दा उठाया, जो अब तक अनसीन था. खेसारीलाल यादव ने एक सवाल के जवाब में बताया कि उनकी 99 गर्लफ्रेंड हैं. फिलहाल उनकी गर्लफ्रेंड मणि भट्टाचार्य हैं, जो इस फिल्म की अदाकारा भी हैं.
दरअसल, खेसारी ने ये बात अपनी फिल्म ‘सन ऑफ़ बिहार’ के दौरान बातचीत में मजाकिया लहजे में कहा . फिर उन्होंने ये भी कहा कि किरदार को जीने के लिए उसे फील करना होता है. ऐसे में जो भी किरदार मेरे साथ जिस रिश्ते में होता है, मैं वो फील करता हूँ. वहीं, जब खेसारीलाल यादव ने अचानक से मणि को अपना गर्लफ्रेंड बताया तो पहली बार तो शरमा गईं और मीडिया के सामने कहा कि वे फिल्म में एक दुसरे के साथ हैं. इसके अलावा मणि ने फिल्म को लेकर अपनी उत्सुकता जाहिर की और कहा कि 4 साल पहले भी मैं खेसारीलाल यादव का हाथ पकड़ कर इस इंडस्ट्री में आई थी. एक बार फिर से उनके साथ काम करके उत्साहित हूँ.
आपको बता दें कि खेसारी की इस फिल्म का निर्माण कैप्टन वीडियो प्रा. लि. के बैनर से हो रहा है. फिल्म के प्रोडूसर अमित गुप्ता, अजय गुप्ता और उमा गुप्ता हैं. निर्देशक रवि सिन्हा हैं. पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं. म्यूजिक कृष्णा बेदर्दी का है. डीओपी आर आर प्रिंस हैं. फिल्म में खेसारीलाल यादव, मणि भट्टाचार्य, राकेश गुप्ता, महेश आचार्या और अयाज़ खान मुख्य भूमिका में हैं.