Khesari Lal Yadav Kajal Raghwani के लिए बने कवाड़ी वाले आशिक़

जी हाँ भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपर स्टार खेसारी लाल यादव बन गए काजल राघवानी के लिए कवाड़ी वाले। खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी एक दूसरे को बहुत प्यार करते है लेकिन कुछ ही दिनों के बाद काजल राघवानी की शादी हो जाती है और काजल राघवानी अपना ससुराल में रहने लगती है। उसके बाद फिर खेसारी लाल यादव पहुंच जाते है काजल राघवानी के ससुराल वो भी कवाड़ी वाला बनकर और काजल राघवानी को बहाने से बुलाते है। और कहते है की तोहरा चक्कर में हम बन गइनी कवाड़ी। तो वही काजल राघवानी खेसारी लाल यादव से रिक्वेस्ट करते हुए कहती है की अगर उनके पति जानेंगे तो उन्हें मारेंगे।

जी हाँ आपको बता दे की ऐसा उन्होंने एक गाने में कहा है जो की सोशल मीडिया के यूट्यूब चैनल पर तेजी से वायरल हो रहा है। आपको बता दे की खेसारी लाल यादव और आन्तरा सिंह प्रियंका दवारा गाया गया गाना कवाड़ी वाला आशिक़ हो गया हिट वो भी केवल एक ही दिन में। गाने क्व व्यूज की बात करे तो अब तक गाने को लगभग 24 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके है। और अगर सही व्यूज देखा जाय तो अब तक लोगो ने इस 24 लाख 18 हजार 743 बार देख चुके है जो की काफी लोकप्रिय साबित होता नजर आ रहा है। इस गाने में खेसारी लाल यादव के साथ काजल राघवानी का तड़का डांस भी लोगो का अपना दीवाना बना रहा है।

आपको बता दे की इस गाने की बोल है ‘कवाड़ी वाला आशिक़ ‘ जी हाँ जिसके लिरिक्स तैयार किया है यादव राज ने और म्यूजिक से सजाया है राज गाजीपुरी ने। गाने के वीडियो डायरेक्टर जीतू भोजपुरिया और एडिटर रमेश यादव है। और इसे गाया है खेसारी लाल यादव ने और इनका साथ दे रही है फीमेल सिंगर आन्तरा सिंह प्रियंका ने। और इस गाने को रिलीज़ किया गया है ट्वेंटी सिक्स म्यूजिक द्वारा।