Khesari Lal Yadav अपनी हेरोइन Chandani से आये मिलने तो उनके भाई ने ही उनका हड्डी दिए तोड़ ,Song Action से भरपूर हुआ तेजी से वायरल

Bhojpuri के Super Star Khesari Lal Yadav इस Lockdown में लोगो को भरपूर मनोरंजन कराते नजर आ रहे है और लोग भी इनके गाने का लुफ्त उठाते नजर आ रहे है। Digital India के इस दौर में जहा पूरी दुनिया एक सूक्ष्म Corona Virus जैसी वैश्विक महामारी से जूझ रही है और Lockdown का पालन करते हुए घरो में बोर हो रहे है तो वही भोजपुरी के स्टार ने लोगो को मनोरंजन कराने का बेड़ा उठाया है। जी हाँ उन्होंने Digital के इस दौर का भरपूर उपयोग करने और अपनी दुःख को भुलाने के लिए हर तरह के प्रयास कर रहे है। यही कारण है की सभी सुपर स्टार ने लोगो को मनोरंजन कराने के लिए हर दिन एक से बढ़कर एक गाने लेकर हमारे बीच आ रहे है और सभी को इस कोरोना जैसी वैश्विक महामारी से लड़ने के लिए लोगो को मजबूत बना रहे है।

इसलिए भोजपुरी के Super Star Khesari Lal Yadav ने एक बार फिर से एक और दमदार गाना लेकर हमारे बीच आये है जिसके बोल ”एक्शन से भरपूर” है जो की बेहद ही रोमांटिक गाना है। जैसे ही गाने को Youtube के SRK Music के Official Channel पर Release किया गया वैसे ही Video तेजी से Viral हो गया। बता दे की इस गाने में Khesari Lal Yadav ने अपनी Heroine Chandani से मिलने आये तो चांदनी के भाई ने ही उन्हें एक्शन से भरपूर मारकर हड्डी पसली तोड़ दिए। जो सुनने में काफी कर्णप्रिय है और लोगो ने भी इस पर काफी कमेंट्स किया है और Khesari Lal Yadav को तहे दिल से दुआ और आशीर्वाद दिया है। साथ ही लोगो ने उनसे इस तरह के गाने बनाने के लिए अपील भी की है।

आपको बता दे की गाना इतना Popular हो चूका है की लोग एक बार बार देखने को मजबूर हो गए है और इसके मजे ले रहे है और तो और गाने की व्यूज भी तेजी से बढ़ता जा रहा है। Social Media के हर Plateform पर धूम मचाते नजर आ रहा है। आपको बता दे इस गाने को Khesari Lal Yadav ने अपने ही मधुर आवाज में गाया है और उनके साथ अपनी मधुर आवाज से सुर में सुर मिला रही Famous Female Singer Priyanka Singh . गाने में Khesari Lal Yadav और Chandani Singh की दमदार Chemestry लोगो को अपनी ओर आकर्षित कर रही है। दोनों की हिट जोड़ी को लोगो ने बेहद पसंद किया है। गाने के संगीतकार Deepak Dilkash है तो गीतकार Ajay Bachchan है। घर पर रहे सुरक्षित रहे और Lockdown का पालन करे।