बेटा बाप बन गया और बाप भाप बनकर उड़ गया ,दिखा दी बेटे ने बाप को असली औकात ,Teaser ने गाने को पछाड़ा

खेसारी लाल यादव और पवन सिंह के बीच घमासान युद्ध चल रहा है। दोनों ही एक दूसरे का पलटवार करते नजर आ रहे है कोई नशे के धुत में बोल रहा है तो कोई पुरे होशो हवास में बोल रहा है लेकिन दोनों ही एक दूसरे को मुहतोड़ जवाब दे रहे है। दोनों के बीच विवादों से भरा झगड़ा चल रहा है। वेल हम बात करने जा रहे है दोनों के गाने को लेकर। जी हाँ आज ही सुबह खेसारी लाल यादव के नई सांग ” रोमांटिक राजा ” का टीज़र लांच हुआ। जो की तेजी से वायरल हो रहा है लोगो को पसंद भी आ रहा है। टीज़र देखकर ऐसा लग रहा है जैसे गाना बेहद ही सुपर डुपर हिट होने वाला है।

हालाँकि पवन सिंह का नई सांग ” ज़िन्दगी ” भी आज ही रिलीज़ किया गया है जिसे भी दर्शको ने खूब पसंद किया है और तेजी से वायरल भी हो रहा है लेकिन अगर खेसारी लाल यादव के टीज़र का मुकाबला पवन सिंह के गाने से किया जाये तो अभी भी खेसारी लाल यादव के टीज़र का व्यूज ही ज्यादा है। जिससे साफ पता चल रहा है की एक बार फिर से बेटा बाप बनकर बाप से आगे निकल गया है।

बात करे अगर इनदोनो के व्यूज की तो खेसारी लाल यादव के गाने के टीज़र का व्यूज अब तक 2 लाख से भी ज्यादा व्यूज क्रॉस कर चूका है जिसे जी Blue Beats के यूट्यूब चैनल से रिलीज़ किया गया है। तो वही अगर बात करे पवन सिंह के गाने ” ज़िन्दगी ” के व्यूज की तो अब तक उनके गाने का व्यूज 1 लाख भी नहीं क्रॉस कर पायी है। हालाँकि पवन सिंह के गाने को खेसारी लाल यादव के टीज़र से आगे होना चाहिए था लेकिन ऐसा नहीं हुआ और एक बार फिर से बेटे ने बाप को पछाड़ दिया है यानि की खेसारी लाल यादव ने पवन सिंह काफी पीछे छोड़ दिया है। वेल आपको किनका गाना बेहद पसंद आया हमे जरूर बताये।