आखिर Khesari Lal Yadav ऐसा क्या डाल Mahima Singh के अंदर जिसके लिए उन्हें बनाना पड़ा बन्दर , Video का सस्पेंस लोगों को किया सोचने पर मजबूर

खेसारी लाल यादव का नई सांग ” बन्दर डालेगा अंदर ” आज ही Blue Beat Bhojpuri के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज़ किया गया है जो की होली सांग है। गाना रिलीज़ होते ही तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है और देखते ही देखते लाखो का व्यूज मिल चुके है वो भी केवल कुछ ही घंटे में। देखा जाये तो गाना बेहद ही मजाकिया अंदाज़ में होली पर आधारित शूट किया गया है। गाने को लोगो ने अपना ढेरो प्यार और आशीर्वाद दिया है।

गाने में खेसारी लाल यादव बेहद ही फनी मूड में नजर आ रहे है और महिमा सिंह के साथ फन करते नजर आ रहे है। दोनों की जोड़ी इस गाने में चार चाँद लगा रही है दोनों की ही रोमांटिक जोड़ी लोगो को अपनी ओर आकर्षित कर रही है। खेसारी लाल यादव और महिमा सिंह का रोमांटिक अंदाज़ और भव्य लोकेशन पर की गयी शूटिंग ने मानो आज ही लोगो के दिलो में होली के रंग से रंग दिए है।

होली के रंग में रंगीन दोनों की जोड़ी ने लोगो के दिलो दिमाग को को भी रंगीन कर दिया है। हर कोई इस गाने के दीवाने नजर आ रहे है। ऐसा लग रहा है की इस बार की होली में इसी गाने का हंगामा होने वाला है तभी तो इतने काम समय में इतने व्यूज मिल चुके है। वेल आपको कैसा लगा ये गाना हमे जरूर बताये।