Khesari Lal Yadav का एक और धमाकेदार Song ” अपनी तो जैसे तैसे ” Release को है तैयार , Tesear हुआ Out

भोजपुरी के सुपर स्टार खेसारी लाल यादव एक और धमाका करने के लिए है पूरी तरह तैयार। जल्द ही अपने गाने से भोजपुरिया दर्शको के दिलो में लगाने वाले है आग। जी हाँ भोजपुरी सिंगर और actor खेसारी लाल यादव एक बेहद ही शानदार गाना लेकर आ रहे है जिसका first poster out कर दिया गया है जिसे भोजपुरिया दर्शक तेजी से share करते नजर आ रहे है और अपनी अपनी प्रतिक्रियाए भी देते नजर आ रहे है।

बता दे की ये गाना bollywood का गाना है जिसे अमिताभ बच्चन ने अपनी फिल्म नमक हलाल के लिए गाए थे लेकिन अब इसी गाने को खेसारी लाल यादव भोजपुरी version में लेकर आने वाले है जो की बेहद ही धमाकेदार होने वाला है। इस गाने को लेकर खेसारी लाल यादव बेहद ही excited नजर आ रहे है। तभी तो इस गाने का first poster social media पर जारी किया गया है और तो और इस गाने के teaser को भी out करने की तारीख भी पक्की हो गयी है।

जी हाँ इस गाने की teaser कल ही 11 बजे Hum Bhojpuri के youtube channel पर release किया जायेगा। जैसे ही खेसारी लाल यादव के इस गाने के poster out किये गए और teaser आउट होने की तारीख बताई गयी वैसे ही लोगो में उमंग सा छा गया और अब सभी भोजपुरी fans इस गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। और तो और लोगो ने इस पोस्टर को तेजी से वायरल कर अपनी ख़ुशी को जाहिर करते नजर आ रहे है। वेल अब ये तो कल ही पता चल पायेगा की गाना किस तरह का होने वाला है और इस teaser को कितने दर्शको का प्यार मिलने वाला है। वैसे आप कितने excited है खेसारी लाल यादव के इस गाने को लेकर हमें कमेंट में जरूर बताये।