Khesari Lal Yadav लॉकडाउन में घर पर Subhi Sharma के होठलाली के स्वाद लेते दिखे, Video ने मचाया भूकंप

जी हाँ Bhojpuri Industry के महान गायक Khesari Lal Yadav ने एक बार फिर से अपनी गायकी से चर्चे में बने हुए है। इस Lockdown में भी उन्होंने कई गाने लेकर लोगो का मनोरंजन करवा रहे है। आये दिन उन्होंने बहुत से गाने रिलीज़ किये है जिसके चर्चे इन दिनों Social Media पर खूब Viral हो रहा है। इतना ही नहीं इस Lockdown में वो अपने पुराने गाने को लेकर भी चर्चे में बने हुए जिसे आज कल लोग बेहद पसंद कर रहे है। हाल ही में उनकी एक गाने को लोगो ने इतना पसंद किया है की पूछे मत। उनके इस गाने को लोग अपना ढेरो प्यार और स्नेह दे रहे है।

आपको बता दे की Khesari Lal Yadav ने अपने एक पुराने गाने में Shubhi Sharma से उनके खजाना खोलने की बात रहे है लेकिन Shurbhi पहले अपने होठलाली का स्वाद लेने की बात कर रही है।उनकी इसी हरकते कि वजह से यह गाना Social Media पर चर्चा का विषय बन चूका है और लोग एक बार फिर से इनके गाने को काफी तादाद में Share करते नजर आ रहे है और अपना प्यार दे रहे है।

जी हाँ हम आपको बता दे की Khesari और Shurbhi Sharma का वो गाना कौन सा है जिसे लोग बेहद पसंद कर रहे है। जी हाँ उस गाने के बोल है ” ले ल होटलाली के स्वाद ” जो कि बेहद ही रोमांटिक गाना है गाने में दोनों की दमदार जोड़ी और इनके दमदार रोमांटिक सीन ने लोगो को अपना दीवाना बना लिया है।यह गाना लोगो के मनोरंजन का साधन बन चूका है।

इस गाने के ऊपर अब तक ना जाने कितने Videos बन चुके है वो भी Social Media के अलग अलग Plateform पर जिसमें कई Hit aap शामिल है जैसे कि snack video, SnapChat, Roposo,moj जैसे aap पर अपना जादू दिखा रहा है।ऐसे में अगर आप भी इस गाने को कर रहे है बेहद miss तो जल्दी से Link पर जाए और Click करे और गाने का आनंद ले। और इसी तरह के नए पुराने update के लिए जुड़े रहे आपके अपने page bhojpuri xp के साथ और ज्यादा से ज्यादा Like और Follow करे साथ ही हमारे Youtube Channel को Subscribe करना ना भूले। घर पर रहे सुरक्षित रहे Social Distancing का पालन करे सूचना Bhojpuri Xp द्वारा जनहित में जारी।