Khesari Lal Yadav और Kajal Raghwani का Bedroom वाला गरमागरम रोमांस ने मचाया सनसनी

Bhojpuri की दमदार जोड़ी Khesari Lal Yadav और Kajal Raghwani को Bhojpuri Fans ने काफी पसंद किया है यही कारण है कि आए दिन उनके गाने Super Duper Hit होते नजर आते हैं।जी हां ये बात बिल्कुल सच है और इसका परिमाण उनके Release हर गाने से पता चलता है जैसे ही इन दोनों जोड़ी कि गाने Youtube Channel पर रिलीज किया जाता है वैसे ही सारी Records को Break कर नया Views का Record बना लेती है।

इतना ही नहीं इनके पुराने गाने को भी लोग बेहद पसंद करते है और हर दिन एक से एक पुराने गाने को Social Media पर Viral करते नजर आते है। यही कारण है कि इन दोनों का एक और पुराना गाना तेजी से Viral हो रहा है। जिसके बोल है ” ये बलम जी मुआ देवा का ” जिसे सुनकर कर लोग अपनी पुरानी यादें को फिर से ताजा कर रह है। गाने में इन दोनों का Hot Romance भी लोगो को पागल के रही है और लोग इसे देख अपने आप को संभाल नहीं पा रहे है।

अगर आप भी इस गाने को देखना चाहते है और इसे feel करना चाहते है तो जल्दी से दिए गए Link को Click करे और गाने का आनंद ले। और अगर आप इसी तरह के मसालेदार update पाना चाहते है तो जल्दी से हमारे पेज को Like कर दे और Follo करना ना भूले। Bhojpuri के हर Update के लिए जुड़े रहे हमारे Page Bhojpuri xp से और Channel को भी Subscribe कर ले। Corona से डरे नहीं उससे लड़े और घर पर रहे सुरक्षित रहे जरूरी कम से ही बाहर निकले Social Distancing का पालन करे। Buojpuri xp द्वारा जनहित में जारी।