Chhath Special Song ‘मेकअप के फेरा, अर्घ के बेड़ा’ Khesari lal yadav and Gunjan Pant का Song ho रहा है तेजी से Viral,Youtubeके Top10 Trending में आया

लोक आस्था के महापर्व छठ पर भोजपुरी म्यूजिक वर्ल्ड में एक साल भी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव का जलवा देखने को मिल रहा, जब उनका एक छठ स्पेशल गाना ‘मेकअप के फेरा, अर्घ के बेड़ा’ यूट्यूब पर महज 24 घंटे में वायरल हो गया। वायरल भी ऐसा हुआ कि यह गाना 24 घंटे से भी कम समय में यूट्यूब पर Top 10 में ट्रेंड कर रहा है। अब तक इस गाने को 1,172,100 बार देखा गया है, जो एक रिकॉर्ड है। ज़ी म्यूजिक भोजपुरी पर रिलीज इस गाने के म्यूजिक वीडियो में पहली बार खेसारीलाल यादव के साथ भोजपुरी की एंजल गर्ल गुंजन पंत नज़र आईं हैं, जिनकी जोड़ी लोगों को खूब पसंद आ रही है।

छठ स्पेशल अपना गाना ‘मेकअप के फेरा, अर्घ के बेड़ा’ को मिले रेस्पॉन्स से गुंजन पंत बेहद खुश हैं। वे इसको लेकर कहती हैं कि खेसारीलाल यादव के साथ मेरा यह पहला अलबम है, जो यूट्यूब पर आज धमाल मचा रहा है। दर्शकों को हमारी केमेस्ट्री पसंद आई है, तभी एक ही दिन में उन्होंने अपने प्यार और दुलार से हमारे गाने को Top 10 ट्रेंडिंग में पहुंचा दिया है। हमारा गाना इतना वायरल होगा, हमने सोचा भी नहीं था। कह सकते हैं कि इस छठ का यह पहला गाना है, जो ट्रेंडिंग में है। इस गाने में खेसारीलाल के साथ मेरा प्यारा सा नोक झोंक है। वे कह रहे हैं कि जल्दी करो, अर्घ का समय निकला जा रहा है। ये सब चीजें लोगों को पसंद भी आ रही हैं। मुझे लगता है कि यह गाना बहुत बड़ा हिट है इस साल।

आपको बता दें कि इस गाने को खुद खेसारीलाल यादव ने प्रियंका सिंह के साथ डुएट किया है। आवाज की दुनिया में इस जोड़ी का हर गाना कमाल का होता है। गीत राज यादव और संगीत लार्ड जी का है। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। अगर आपको याद हो तो पिछले साल भी खेसारीलाल यादव का एक गाना ‘छपरा छठ मनाएंगे’ खूब हिट हुआ था, और अब इस साल उनका नया छठ स्पेशल गाना ‘मेकअप के फेरा, अर्घ के बेड़ा’ भी तेजी से वायरल हो रहा है।