Khesari Lal Yadav मांग रहे है Chandani Singh से Chumma वो भी सेनिटाईजर लगाके, Video ने मचा रखा है Garda

जी हाँ Bhojpuri Industry के महान गायक Khesari Lal Yadav ने एक बार फिर से अपनी गायकी से चर्चे में बने हुए है। इस Lockdown में भी उन्होंने कई गाने लेकर लोगो का मनोरंजन करवा रहे है। आये दिन उन्होंने बहुत से गाने रिलीज़ किये है जिसके चर्चे इन दिनों Social Media पर खूब Viral हो रहा है। इतना ही नहीं इस Lockdown में वो अपने पुराने गाने को लेकर भी चर्चे में बने हुए जिसे आज कल लोग बेहद पसंद कर रहे है। हाल ही में उनकी एक गाने को लोगो ने इतना पसंद किया है की पूछे मत। उनके इस गाने को लोग अपना ढेरो प्यार और स्नेह दे रहे है।

आपको बता दे की Khesari Lal Yadav ने अपने एक नए गाने में Chandani Singh से चुम्मा मांग रहे है और वो भी सैनिटाइजर लगा कर ।उनकी इसी हरकते कि वजह से यह गाना Social Media पर चर्चा का विषय बन चूका है और लोग एक बार फिर से इनके गाने को काफी तादाद में Share करते नजर आ रहे है और अपना प्यार दे रहे है।

जी हाँ हम आपको बता दे की Khesari और Chandani का वह गाना कौन सा नया गाना है जिसे लोग बेहद पसंद कर रहे है। जी हाँ उस गाने के बोल है ” चुम्मा दे दा सैनिटाइजर लग के ” जो कि बेहद ही रोमांटिक गाना है गाने में दोनों की दमदार जोड़ी और इनके दमदार रोमांटिक सीन ने लोगो को अपना दीवाना बना लिया है।यह गाना लोगो के मनोरंजन का साधन बन चूका है।

आपको बता दे इस गाने को Khesari Lal Yadav और Priyanka Singh ने अपने ही मधुर आवाज में गाया है। गाने के गीतकार पवन पांडेय है और इसके मुसिक डायरेक्टर शंकर सिंह है और इस गाने को Wave Music के Official Channel पर रिलीज किया गया है और अब तक 5 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज क्रॉस कर चुका है।घर पर रहे सुरक्षित रहे और Lockdown का पालन करे।