Khesari Lal Yadav और Anisha Pandey का New देवी गीत की गूंज हर तरफ फैला रही है ख़ुशी का माहौल , Release होते ही हुआ Viral

दुर्गा पूजा और नवरात्रि के उप्लक्षय में भोजपुरी के सुपर स्टार खेसारी लाल यादव और अनिशा पांडेय अपने फैन्स के लिए एक बेहद ही खूबसूरत देवी गीत “माथा पे दुपट्टा धS के नाचो सनम” लेकर आ गए है। खेसारी लाल यादव की आवाज में यह धमाल वीडियो सांग भव्य रूप से फ़िल्माया गया है।इस देवी गीत में खेसारी लाल यादव और अनिशा पांडेय के बीच गजब केमिस्ट्री नजर आ रही है। खेसारी लाल यादव के इस देवी गीत को आदिशक्ति फिल्म्स के ऑफिसियल युट्युब चैनल पर रिलीज किया गया है, जिसे खूब देखा औऱ पसन्द किया जा रहा है। पंजाबी सूट में अनिशा पांडेय बेहद ही क्यूट नजर आ रही हैं।

इस देवी गीत को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने मिलकर बेहद ही मधुर आवाज में गाये है। इस गाने के गीतकार अखिलेश कश्यप, संगीतकार श्याम सुन्दर हैं। खेसारी लालयादव इस देवी गीत को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे है और साथ ही उन्होंने ये भी कहा है की ये देवी गीत बहुत ही प्यारा गीत है जिसे सुनकर हर किसी के दिल को सुकून मिलने वाली है। उम्मीद करते है की आप सब को ये देवी गीत पसंद आएगा और आप सब का ढेरो प्यार और आशीर्वाद मिलेगा।

वैसे बता दे की गाने को बहुत ही अच्छा रिस्पांस मिल रहा है लोग बड़े ही प्यार और भक्ति भाव से इस गाने को सुन रहे है। गाने को लोगो ने अपना इतना प्यार और आशीर्वाद दिए है की अब तक इस गाने को 2 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके है। वेल अगर आपने अभी तक खेसारी के इस देवी गीत को नहीं सुने है तो जल्दी से सुने और इसके भक्ति में खो जाए।